Create

भारत के खिलाफ धुआंधार पारी खेलने वाले रोवमेन पॉवेल ने टीम की हार के बाद दिया बड़ा बयान

Nitesh
West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में 68 रनों की धुआंधार पारी खेलने वाले रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) ने टीम की हार के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पॉवेल ने कहा है कि वेस्टइंडीज टीम (West Indies Cricket Team) में लगातार सुधार हो रहा है और आने वाले मुकाबलों में कैरेबियाई टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

भारत ने जब वेस्टइंडीज के सामने 187 रनों का टार्गेट रखा तो ऐसा माना जा रहा था कि कैरेबियाई टीम जल्द ही सिमट जाएगी। हालांकि रोवमेन पॉवेल के इरादे कुछ और थे। मिडिल ऑर्डर में निकोलस पूरन के साथ मिलकर उन्होंने 100 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी की। निकोलस पूरन 41 गेंद पर 62 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि पॉवेल एक छोर पर टिके रहे और वेस्टइंडीज की उम्मीदों को जिंदा रखा।

उन्होंने हर्षल पटेल के आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर भारतीय खेमे में खलबली मचा दी। हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला पाए। पॉवेल ने सिर्फ 36 गेंद पर 4 चौके और 5 छक्के की मदद से 68 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने कई बेहतरीन शॉट अपनी इस पारी के दौरान लगाए।

खिलाड़ियों के अंदर लगातार सुधार हो रहा है - रोवमेन पॉवेल

टीम की हार के बाद उन्होंने कहा, "अगर आप वेस्टइंडीज क्रिकेट को फॉलो कर रहे हैं तो देखेंगे कि प्लेयर्स के अंदर काफी सुधार हो रहा है। पिछली सीरीज से लेकर इस सीरीज तक कई सारे एरिया में सुधार हुआ है। हमारे बीच काफी अच्छी पार्टनरशिप हो रही है और अगर हम इसी तरह खेलते रहे तो हार से ज्यादा जीत हासिल होगी। हमारी फील्डिंग इस मैच में अच्छी नहीं रही। हम फील्डिंग के दौरान 15 रन बचा सकते थे। धीरे-धीरे वर्ल्ड कप की तरफ हम बढ़ रहे हैं और सीरीज दर सीरीज लगातार सुधार करना जरूरी है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment