इंग्लैंड के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत को लेकर वेस्टइंडीज के कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

West Indies England Cricket
रोवमैन पॉवेल ने काफी बेहतरीन पारी खेली

वेस्टइंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में मिली बेहतरीन जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम के बल्लेबाजों की खासकर काफी तारीफ की। पॉवेल ने कहा कि जिस तरह से 54 रन पर 4 विकेट गिरने के बाद टीम ने वापसी की, वो काफी काबिलेतारीफ रहा।

वेस्टइंडीज ने ग्रेनाडा में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को 10 रन से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 7 विकेट खोकर 166 रन ही बना पाई। सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

वेस्टइंडीज की जबरदस्त जीत से मैं काफी खुश हूं - रोवमैन पॉवेल

रोवमैन पॉवेल ने मुकाबले के बाद टीम को मिली इस जबरदस्त जीत को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

जिस तरह से टीम ने 54 रन पर 4 विकेट गंवाने के बाद वापसी की, उससे मैं काफी खुश हूं। हमारे बीच काफी सिंपल बातचीत हुई थी। मैंने बल्लेबाजी के दौरान टीम को लीड करने की जिम्मेदारी उठाई और अच्छा प्रदर्शन किया। टीम में हर कोई काफी अच्छा खेलता है और जब कोई खिलाड़ी किसी वजह से प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाता है तो उसे बुरा नहीं लगता है। गुडाकेश मोती ने आज जबरदस्त गेंदबाजी की।

आपको बता दें कि पहले बैटिंग करते हुए एक समय वेस्टइंडीज के सिर्फ 54 रन तक ही 4 विकेट गिर गए। ऐसा लगा कि पारी बिखर जाएगी लेकिन ब्रैंडन किंग एक छोर पर टिके रहे और दूसरे छोर से उन्हें कप्तान रोवमैन पॉवेल का साथ मिला। किंग और पॉवेल के बीच पांचवें विकेट के लिए 80 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई। ब्रैंडन किंग ने 52 गेंद पर 8 चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 82 रन बनाए। वहीं पॉवेल ने 28 गेंद पर 50 रनों की पारी खेली और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता