Create
Notifications

IPL 2020: साइमन कैटिच आरसीबी के खेल से हैं खुश

आरसीबी
आरसीबी
निरंजन

आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने टीम की जीत के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। साइमन कैटिच ने टीम को आक्रामक क्रिकेट खेलकर विपक्षी टीम को कोई मौका न देने की हिदायत दी है। वहीं मुंबई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले वॉशिंगटन सुंदर की गेंदबाजी से भी साइमन कैटिच प्रभावित दिखे। आपको बता दें बीते सोमवार को बैंगलोर ने मुंबई को सुपर ओवर में हरा दिया था, जिसके बाद साइमन कैटिच ने यह बयान दिया है।

मैच के बाद आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने अपने खिलाड़ियों से कहा, "सुंदर ने पावरप्ले में सिर्फ सात रन देकर तीन ओवर फेंके और यह बिल्कुल शानदार था। पवन नेगी शानदार थे क्योंकि उन्होंने तीन कैच पकड़े। इसुरु को आरसीबी के लिए पहला विकेट मिला। मुझे नहीं लगता कि हम मुंबई के खिलाफ उस मैच में हार डिज़र्व करते थे।"

यह भी पढ़ें:वनडे क्रिकेट में डेब्यू करते ही हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज

साइमन कैटिच हैं खुश

बैंगलोर के स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने उम्दा प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने 4 ओवरों के कोटे में महज 12 रन दिए और रोहित शर्मा के रूप बड़ा विकेट हासिल किया। सुंदर की किफायती गेंदबाजी की खास बात यह भी रही कि उन्होंने अपने शुरुआती तीन ओवर बैटिंग पॉवरप्ले में ही फेंके।

आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कैटिच अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में बता रहे हैं। कैटिच ने वीडियो में आगे कहा, "हमने बहुत सारी चीजें सही की हैं, नकारात्मक से अधिक सकारात्मक हैं। तीनों मैचों में, हमने विपक्षी को मौका दिया है, अगर हम आक्रामक होंगे तो हम उन्हें मौका नहीं देंगे। यदि हम सुव्यवस्थित क्रिकेट खेलेंगे, तो हम बहुत आगे जाएंगे।"

आपको बता दें बीते सोमवार को आईपीएल 2020 का दसवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच टाई पर छूटा। जिसके बाद सुपर ओवर में बैंगलोर ने मैच जीत लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 201/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने भी 201/5 का स्कोर ही बनाया।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...