Create

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आरसीबी की टीम में क्या-क्या बदलाव हो सकते हैं ?

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल 2021 (IPL) का छठा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। आरसीबी की टीम एक मैच जीत चुकी है। इस सीजन के उद्घाटन मुकाबले में उन्होंने मुंबई इंडियंस को हराया था। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपना पहला मुकाबला हार चुकी है। उन्हें केकेआर से शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

आरसीबी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में आखिरी गेंद पर जीत हासिल की थी। उनकी इस जीत में प्रमुख ऑलराउंडर हर्षल पटेल का बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने डेथ ओवर्स में जबरदस्त गेंदबाजी की और कुल मिलाकर पांच विकेट चटकाए। इसके अलावा एबी डीविलियर्स ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक मुकाबला जीत चुकी है, ऐसे में टीम में बदलाव की संभावना कम ही है। वो चाहेंगे कि विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ ही मैदान में उतरें लेकिन टॉप ऑर्डर में दिग्गज युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल की वापसी हो सकती है।

देवदत्त पडिक्कल आईपीएल की शुरुआत से पहले कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे और इसी वजह से वो पहले मैच में हिस्सा नहीं ले पाए। हालांकि दूसरे मुकाबले में उनकी प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है। पहले मैच में कप्तान विराट कोहली और वॉशिंगटन सुंदर ने ओपनिंग की थी। ऐसे में पडिक्कल की कमी टीम को साफतौर पर खल रही है।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार पर शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल की प्रतिक्रिया

अगर पडिक्कल की वापसी होती है तो फिर किस प्लेयर को बाहर किया जाएगा, ये एक बड़ा सवाल होगा। इस बात की पूरी संभावना है कि शाहबाज अहमद को शायद बाहर बैठना पड़े। आइए जानते हैं इस मुकाबले के लिए आरसीबी की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के लिए आरसीबी की प्रेडिक्टेड प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल क्रिस्चियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइले जैमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की गेंदबाजी को लेकर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, ट्विटर पर मजेदार कमेंट्स


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...