Create

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की रणनीति पर आरपी सिंह ने उठाए सवाल

वेंकटेश अय्यर अभी तक फ्लॉप रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
वेंकटेश अय्यर अभी तक फ्लॉप रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पूर्व भारतीय स्पिनर आरपी सिंह (RP Singh) ने आईपीएल 2022 (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) की स्ट्रैटजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम के फैसलों पर हैरानी जताई है। खासकर जिस तरह से बल्लेबाजों के बैटिंग क्रम में बदलाव किया जा रहा है, उससे वो खुश नहीं हैं। आरपी सिंह के मुताबिक केकेआर टीम में किसी भी बल्लेबाज का पोजिशन सेटल नहीं है।

आईपीएल 2022 में आज केकेआर का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। केकेआर की टीम अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही है। इस सीजन उनको अब तक सिर्फ 3 ही मैचों में जीत मिली है और पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। प्वॉइंट्स टेबल में इस वक्त वो काफी नीचे हैं। अपने प्लेऑफ की संभावनाओं को जिंदा रखने के लिए उनके लिए इस मुकाबले को जीतना जरूरी होगा।

केकेआर में किसी बल्लेबाज का सेटल पोजिशन नहीं है - आरपी सिंह

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान आरपी सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स की स्ट्रैटजी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा, "बाहर से हम लोग बैठकर टीम कॉम्बिनेशन बनाते हैं। निश्चित तौर पर हमारे ऊपर कोई दबाव नहीं होता है। लेकिन इसके बावजूद मुझे नहीं पता है कि केकेआर के कप्तान और टीम मैनेजमेंट की क्या सोच है। वेंकटेश अय्यर को टॉप ऑर्डर से मिडिल ऑर्डर में खिलाया गया। इसके बाद अब एक बार फिर उनसे ओपनिंग कराई जाने लगी है। नितीश राणा के बैटिंग क्रम में भी बदलाव हुआ है। किसी भी बल्लेबाज का कोई सेटल पोजिशन नहीं है।"

आपको बता दें कि वेंकटेश अय्यर को मिडिल ऑर्डर में खिलाया गया था। हालांकि टीम का ये प्रयोग सफल नहीं रहा और उनसे दोबारा ओपनिंग कराई जाने लगी। हालांकि अभी तक वो किसी भी पोजिशन पर सफल नहीं हो पाए हैं। उनसे बड़ी पारी का इंतजार है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...