RR vs CSK प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स कौन जीतेगा?

राजस्थान और चेन्नई के बीच सीजन की पहली भिड़ंत है
राजस्थान और चेन्नई के बीच सीजन की पहली भिड़ंत है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को सीजन का 68वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच होगा। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जायेगा। राजस्थान की टीम 13 में से आठ मुकाबले जीतकर लगभग प्लेऑफ के करीब पहुँच चुकी है लेकिन टीम यह मुकाबला जीतकर टॉप 2 में स्थान हसिक करना चाहेगी। वहीं सीएसके पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है और टीम अंतिम मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन कर सीजन समाप्त करने को देख रही होगी। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान ने काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया है और टीम अपनी लय को बरकरार रखना चाहेगी। इस अहम मुकाबले से पहले शिमरोन हेटमायर भी वापस आ गए हैं, जो टीम के लिए एक बड़ा बूस्ट है। हालाँकि टॉप ऑर्डर में जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल पिछले कुछ मैचों में अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए हैं। वहीँ कप्तान संजू सैमसन भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। इनमें जरूर टीम सुधार करना चाहेगी। वहीं गेंदबाजी में टीम काफी संतुलित है और उनसे अपने प्रदर्शन को दोहराने की जिम्मेदारी होगी।

पिछले सीजन ख़िताब जीतने वाले चेन्नई सुपर किंग्स इस बार अपने प्रदर्शन को दोहराने में नाकामयाब रही। टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी एकजुट प्रदर्शन करने में नाकाम रही और इसी वजह से 13 मैचों में चेन्नई ने महज चार मैच जीते हैं। अंतिम मैच में चेन्नई एक यूनिट की तरह प्रदर्शन करना चाहेगी और अपने फैंस को थोड़ा उत्साह मनाने का मौका देना चाहेंगे। राजवर्धन हंगरगेकर को अभी तक एक भी मैच में मौका नहीं मिला है और उम्मीद होगी कि आखिरी मैच में जरूर इस युवा ऑलराउंडर को अपना हुनर दिखाने का मौका मिले।

RR vs CSK के बीच हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 25 मुकाबले हुए हैं और इस दौरान चेन्नई ने 15 और राजस्थान ने 10 मुकाबलों में बाजी मारी है।

आज का IPL मैच CSK vs RR कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच CSK जीतेगी।

youtube-cover

Poll : आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

RR

CSK

303 votes

Quick Links

Edited by Prashant Kumar