Create

RR vs LSG प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स कौन जीतेगा?

राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने-सामने होंगी
राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने-सामने होंगी
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का कारवां तीसरे हफ्ते की तरफ बढ़ चला है और आज इस टूर्नामेंट का 20वां मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेला जायेगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े में शाम 7:30 बजे शुरू होगा। संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान की टीम अच्छा कर रही थी लेकिन पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा। वहीं हार के साथ शुरुआत करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीत का ट्रैक पकड़ा हुआ है और कप्तान केएल राहुल की नजर चौथी जीत पर होगी। आज के मैच में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहिये।

राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले मुकाबले से पहले सब कुछ अच्छा चल रहा था। टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छा कर रही थी लेकिन पिछले मुकाबले में हार के बाद चीजें बदल गई। गेंदबाजी विभाग में डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट गेंदबाज की साफ़ तौर पर कमी दिख रही है और इसी का फायदा आरसीबी ने उठाया। इसके अलावा ओपनर यशस्वी जायसवाल का प्रदर्शन अभी तक खराब रहा है और हमें जोस बटलर के साथ देवदत्त पडीक्कल दिख सकते हैं, जो अच्छी लय में लग रहे हैं। राजस्थान को सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जो पिछले मैच में महंगे साबित हुए थे।

लगातार तीन जीत के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स टूर्नामेंट में अच्छा कर रही है और टीम के संतुलन को बेहतर बनाने के लिए मार्कस स्टोइनिस भी जुड़ चुके हैं। इसके अलावा कप्तान राहुल और क्विंटन डी कॉक भी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। मध्यक्रम में दीपक हूडा और आयुष बदोनी का प्रदर्शन अभी तक सराहनीय रहा है। गेंदबाजी में लेग स्पिनर रवि बिश्नोई किफायती और विकेट चटकने वाले साबित हुए हैं। आवेश खान और जेसन होल्डर की जोड़ी भी तेज गेंदबाजी विभाग में अच्छा कर रही है।

आज का IPL मैच RR vs LSG कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच RR जीतेगी।

youtube-cover

live poll LIVE POLL

Q. आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

RR

LSG

209 votes so far

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...