Create

युवराज सिंह ने खास अंदाज में लगाया छक्का, देखें वायरल वीडियो 

इंग्लैंड के खिलाफ युवराज सिंह ने तीन छक्के लगाए
इंग्लैंड के खिलाफ युवराज सिंह ने तीन छक्के लगाए
reaction-emoji
Ankit

पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया है। उन्होंने बीती रात देहरादून के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ मुकाबले में शानदार छक्का लगाया, जो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

बारिश के कारण मैच 15-15 ओवरों का खेला गया, जिसमें युवराज आखिरी कुछ ओवरों में बल्लेबाजी के लिए आए। उन्होंने 14वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए स्टुअर्ट मीकर की गेंद पर लेग साइड में बड़ा छक्का लगा दिया। वह छक्का लगाते समय गिर भी पड़े थे। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस गिरने वाले शॉट की तुलना ऋषभ पंत के शॉट से कर रहे हैं। युवराज कल पूरे रंग में नजर आए और उन्होंने 15 गेंदों में नाबाद 31 रन बनाए। इस बीच उन्होंने एक चौका और तीन छक्के लगाए थे।

अगर मैच की बात करें तो बारिश के व्यवधान के चलते मैच के ओवरों में कटौती की गई। इंडिया लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए महज 15 ओवरों में पांच विकेट खोकर 170 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। कप्तान सचिन तेंदुलकर ने 20 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से सबसे अधिक 40 रन बनाए। उनके अलावा युवराज (31*) दूसरे शीर्ष स्कोरर रहे।

जवाब में इंग्लैंड लीजेंड्स के बल्लेबाजों ने निराश किया। इंग्लैंड टीम पर बड़े स्कोर का पीछा करने का दबाव साफ तौर पर देखा गया, जिसके चलते बल्लेबाजों ने नियमित अंतराल में अपने विकेट खोए। इंग्लैंड से विकेटकीपर बल्लेबाज फिल मस्टर्ड ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए। निर्धारित 15 ओवर खेलने के बाद इंग्लिश टीम छह विकेट खोकर 130 रन ही बना सकी। दूसरी तरफ इंडिया लीजेंड्स से राजेश पवार सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने अपने तीन ओवरों में महज 12 रन देकर तीन सफलताएं हासिल की।

इंडिया लीजेंड्स का अगला मुकाबला अब 25 सितंबर को बांग्लादेश लीजेंड्स से होना है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...