Create
Notifications

"एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी से मिले बैटिंग टिप्स से मुझे श्रीलंका में फायदा होगा"

फाफ डू प्लेसी और ऋतुराज गायकवाड़
फाफ डू प्लेसी और ऋतुराज गायकवाड़
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने श्रीलंका टूर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी (MS Dhoni) और फाफ डू प्लेसी ने आईपीएल (IPL) के दौरान उन्हें जो बैटिंग टिप्स दिए थे उससे उन्हें काफी फायदा इस दौरे पर होगा।

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। पिछले दो सीजन से वो टीम के लिए खेल रहे हैं। पहला सीजन तो उनके लिए अच्छा नहीं गया लेकिन दूसरे सीजन में उन्होंने जबरदस्त बैटिंग की।

यही वजह है कि गायकवाड़ को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में चुन लिया गया। उन्हें छह लिमिटेड ओवर्स मैचों के दौरान प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सकता है और इस दौरान वो अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। ऋतुराज गायकवाड़ श्रीलंका टूर पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ ने इंडियन टीम में चुने जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि उन्हें भारतीय टीम में सेलेक्ट होने की जानकारी कैसे मिली थी।

उन्होंने कहा "इंडियन टीम में चुने जाने पर मैं काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। भारत के लिए खेलना एक अलग तरह की फीलिंग है। मुझे याद है कि मैं सो रहा था और 10 मिनट बाद मेरा फोन बजने लगा। मेरे फोन में कई मिस्ड कॉल पड़े हुए थे। मेरे माता-पिता को टीम में सेलेक्शन की जानकारी मिली और इसके बाद वो मेरे रूम में आए और मुझे बधाई दी। मैं काफी खुश था। मेरे पिता ने मुझे गले से लगा लिया और दोनों ही लोग काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे थे। मेरे लिए वो काफी इमोशनल मोमेंट था।"

ऋतुराज गायकवाड़ ने आगे बताया कि उन्हें फाफ डू प्लेसी और एम एस धोनी ने आईपीएल के दौरान काफी बैटिंग टिप्स दिए थे, जिसका प्रयोग वो श्रीलंका दौरे पर कर रहे हैं। गायकवाड़ के मुताबिक एम एस धोनी ने कई बार नेट्स में उनकी कमियों के बारे में बताया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...