Create
Notifications

ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि धोनी के रिटायरमेंट के बाद सीएसके टीम में कैसा माहौल था

ऋतुराज गायकवाड़ और एम एस धोनी
ऋतुराज गायकवाड़ और एम एस धोनी
Nitesh
ANALYST

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) के इंटरनेशनल रिटायरमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गायकवाड़ ने बताया कि धोनी के संन्यास लेने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का माहौल कैसा था।

ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि किसी भी प्लेयर को नहीं पता था कि धोनी संन्यास का ऐलान करने वाले हैं और जब उन्होंने ऐसा कर दिया तो किसी की हिम्मत नहीं हुई इस बारे में उनसे बात करने की।

ये भी पढ़ें: "IPL में इतने सारे दिग्गज प्लेयर्स को एकसाथ देखकर मैं हैरान रह गया था"

एम एस धोनी कब क्या कर दें किसी को कुछ भी पता नहीं - ऋतुराज गायकवाड़

इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा "मुझे नहीं पता कि धोनी अगले आईपीएल के बाद संन्यास लेंगे या नहीं, क्योंकि मुझे अभी भी याद है जब उन्होंने 15 अगस्त के दिन अपने इंटरनेशनल रिटायरमेंट का ऐलान किया था। उस दिन हम 10-12 लोग दुबई रवाना होने से पहले चेन्नई में प्रैक्टिस कर रहे थे। लगभग 6:30 के आसपास हमारा प्रैक्टिस खत्म हुआ और 7 बजे हम डिनर के लिए बैठ गए। माही भाई भी उस वक्त साथ में थे। अचानक मुझे इंस्टाग्राम पर किसी ने बताया कि माही भाई ने संन्यास ले लिया है। उससे पहले किसी को भी नहीं पता था कि वो ऐसा करने वाले हैं। उनको देखकर ऐसा कुछ लग ही नहीं रहा था। इसलिए आपको धोनी के बारे में कुछ भी नहीं पता। वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं।"

ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि धोनी के रिटायरमेंट के दुख से बाहर आने में सबको 2-3 दिन का वक्त लगा। उन्होंने कहा "मैं उनसे पूछने की हिम्मत नहीं कर सका, क्योंकि हम सब दुखी थे। अब हम उन्हें दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं देखने वाले थे। हम लोगों को 2-3 दिन ये एहसास होने में लगा कि वाकई उन्होंने संन्यास ले लिया है।"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now