Create

चेन्नई सुपरकिंग्स का 1 खिलाड़ी शुरुआती मैचों से हो सकता है बाहर

धोनी-ऋतुराज
धोनी-ऋतुराज

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं। उनके कुछ और कोरोना टेस्ट होने हैं। इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के दीपक चाहर टेस्ट कराने के बाद टीम में लौटे। चाहर के दो टेस्ट नेगेटिव आए थे।

नियमों के अनुसार ऋतुराज को दो और टेस्ट करवाने हैं। अगर दोनों बार वह नेगेटिव आते हैं, तो टीम के साथ बायो सिक्योर्ड बबल से जुड़ेंगे। इस स्थिति में ऋतुराज गायकवाड़ को शुरुआती मैचों से बाहर होना पड़ सकता है। चाहर के संक्रमित पाए जाने के कुछ दिन बाद ऋतुराज भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

यह भी पढ़ें:भारतीय टीम की वनडे क्रिकेट में 3 सबसे शर्मनाक हार

चेन्नई सुपरकिंग्स के अन्य खिलाड़ी कर रहे ट्रेनिंग

चेन्नई सुपरकिंग्स के अन्य खिलाड़ी अभ्यास और ट्रेनिंग करते हुए दिखाई देते हैं। कई वीडियो इस टीम के सोशल मीडिया पर देखे गए हैं जिनमें खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम दुबई में रुकी हुई है। पहले मैच के लिए इस टीम को अबुधाबी जाना होगा। वहां मुंबई इंडियंस की टीम पहले से ही मौजूद है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही टीम का पहला मुकाबला होना है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के तेरह सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिनमें दो खिलाड़ी थे। दीपक चाहर कुछ दिन पहले ही फिट होकर वापस टीम से जुड़े हैं। उनको टीम के मुख्य गेंदबाजों में से एक माना जाता है। देखने वाली बात होगी कि इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अपने नियमित खिलाड़ियों के बिना कैसे खेलती है। सुरेश रैना और हरभजन सिंह इस आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। दोनों पारिवारिक कारणों से नहीं खेलेंगे। सीएसके के सामने इन दोनों खिलाड़ियों की जगह भरना इतना आसान काम नहीं होगा। हालांकि चेन्नई के -पास कई और स्पिनर हैं लेकिन हरभजन सिंह अपने आप में एक अलग पहचान रखते हैं। इसी तरह सुरेश रैना हैं।

मुंबई इंडियंस ने पिछले आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स को अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर एक रन से हराया था। इसका बदला चुकाने के लिए चेन्नई की टीम पहले ही मैच में पूरा जोर लगाने का प्रयास जरुर करेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment