Create

रयान साइडबाटम ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत की संभावनाओं को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रेयान साइडबाटम अपने जमाने के दिग्गज तेज गेंदबाज थे
रेयान साइडबाटम अपने जमाने के दिग्गज तेज गेंदबाज थे
reaction-emoji
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में भारत की संभावनाओं को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर रयान साइडबाटम (Ryan Sidebottom) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रयान साइडबाटम के मुताबिक भारत के ऊपर उनके करोड़ों फैंस का दबाव होता है और अगर वो इसे बेहतर तरीके से हैंडल कर लेते हैं तो फिर उनकी संभावनाएं काफी ज्यादा बढ़ जाएंगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रयान साइडबाटम ने भारतीय टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम शायद अंदर से काफी ज्यादा दबाव में होगी। करोड़ों फैंस भारतीय टीम को देखते हैं और उनके अच्छे प्रदर्शन की कामना करते हैं। इसलिए इस इवेंट में वो ज्यादा दबाव में होंगे और ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। भारतीय टीम काफी जबरदस्त है। मुझे लगता है कि वो काफी कड़ा मुकाबला करने वाले हैं।

रयान साइडबाटम ने विराट कोहली को लेकर दी प्रतिक्रिया

रयान साइडबाटम ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने राहुल द्रविड़, विराट कोहली और एम एस धोनी की कप्तानी की तुलना को लेकर कहा,

इन सबका कैरेक्टर अलग-अलग था। हालांकि विराट कोहली के अंदर काफी ज्यादा जज्बा है। उन्हें भारतीय फैंस काफी ज्यादा फॉलो करते हैं। वो निश्चित तौर पर आगे बढ़कर टीम को लीड करते हैं। इसके अलावा अपनी टीम का चयन भी वो शानदार तरीके से करते हैं। वो एक जबरदस्त कैरेक्टर हैं और शानदार कप्तान हैं। भारत के पास हमेशा से ही कई बेहतरीन कप्तान रहे हैं।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरूआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच दोनों के बीच ही ये मुकाबला काफी जबरदस्त होने की उम्मीद है। भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक पाकिस्तान के खिलाफ अपने सारे मैच जीते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...