Create

Virat Kohli की फॉर्म को लेकर श्रीसंत ने दिया एक बड़ा बयान

India v Afghanistan - DP World Asia Cup
India v Afghanistan - DP World Asia Cup
निरंजन

विराट कोहली (Virat Kohli) फॉर्म में वापसी कर चुके हैं और इसकी ख़ुशी हर किसी को है। फैन्स के अलावा खिलाड़ियों ने भी इसे अच्छा बताया है। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्रीसंत (Sreesanth) ने कहा कि विराट कोहली का फॉर्म में वापस आना अच्छा संकेत है।

संवाददाताओं से बातचीत करते हुए श्रीसंत ने कहा कि कोहली जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं, मुझे लगता है कि वह वापस आ गए हैं और यह बहुत अच्छा है। ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में कठिन और उछाल वाले विकेटों पर विराट और रोहित निश्चित रूप से अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

रविन्द्र जडेजा घुटने की सर्जरी के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं और श्रीसंत ने इसे लेकर भी प्रतिक्रिया दी है। श्रीसंत का मानना है कि हम उनको मिस करेंगे लेकिन अक्षर पटेल हैं। एक आदमी जाता है और दूसरा आदमी अंदर आता है, और यही आईपीएल जैसी लीग की खासियत है। हमारे पास युवाओं के लिए बहुत मौके हैं, यहां तक कि [रवि] बिश्नोई के लिए भी।

उन्होंने यह भी कहा कि जब भी अक्षर को मौका मिला है, उन्होंने देश के लिए बहुत अच्छा किया है। इसलिए एक देशवासी और एक सहयोगी के रूप में मुझे यह देखना अच्छा लगेगा कि जो किसी की जगह लेता है वह देश के लिए अच्छा करता है और विश्व कप जीतता है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। टीम इंडिया में मोहम्मद शमी को शामिल नहीं किया गया है। हालांकि वह स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल हैं। जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हुई है। वह चोट के बाद आए हैं। हर्षल पटेल भी चोट के बाद वापस आए हैं। ऐसे में टीम इंडिया की गेंदबाजी मजबूत हुई है। एशिया कप में ये दोनों ही टीम में नहीं थे।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...