एडेन मार्करम ने टीम के 126 रन का टार्गेट हासिल नहीं कर पाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सनराइजर्स को मिली हार (Photo Credit - Sunrisers Eastern Cape)
सनराइजर्स को मिली हार (Photo Credit - Sunrisers Eastern Cape)

SA20 में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने अपनी टीम के प्रिटोरिया कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सनराइजर्स की टीम जीत के लिए 126 रनों के टार्गेट का पीछा नहीं कर पाई और मार्करम के मुताबिक अगर शुरुआत में बेहतर बल्लेबाजी की जाती तो फिर नतीजा कुछ और भी हो सकता था।

SA20 के 18वें मुकाबले में प्रिटोरिया कैपिटल्स ने सनराइजर्स ईस्टर्न केप को तीन रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रिटोरिया कैपिटल्स की टीम 18.3 ओवर में सिर्फ 125 रन बनाकर ढेर हो गई लेकिन जवाब में सनराइजर्स ईस्टर्न केप 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 122 रन ही बना पाई और उन्हें लो-स्कोरिंग मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। एडेन मार्करम की टीम के लिए इस तरह से मैच हारना एक बड़ा झटका है।

कम स्कोर वाले मैचों में दबाव ज्यादा होता है - एडेन मार्करम

मैच के बाद बातचीत के दौरान एडेन मार्करम ने अपनी टीम को मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हमें दोनों ही टीमों की गेंदबाजी को भी क्रेडिट देना चाहिए। ये 130 वाली विकेट तो निश्चित तौर पर नहीं थी। जब हमने पारी की शुरुआत की थी, अगर उस वक्त बेहतर इंटेंट के साथ खेला होता तो फिर ज्यादा बेहतर पोजिशन में होते। हम मैच जीतने के काफी करीब आ गए थे। कई बार इससे पहले भी हम इस तरह की परिस्थिति में खेल चुके हैं। अब हमें शनिवार को होने वाले मैच का इंतजार है, क्योंकि हम अपने होम क्राउड के सामने खेलेंगे। लो-टोटल वाले मैच काफी दबाव वाले होते हैं।

आपको बता दें कि आखिरी ओवर में जीत के लिए सनराइजर्स को 10 रन चाहिए थे और लियाम डॉसन ने 16 गेंद पर नाबाद 29 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिर में आकर चूक गए। वो सिर्फ एक ही छक्का आखिरी ओवर में लगा पाए और टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता