मुझे लगा था कि ये टीम खत्म हो चुकी है...प्लेऑफ में पहुंचने के बाद फाफ डू प्लेसी ने दिया बड़ा बयान

जोबर्ग सुपर किंग्स (Photo Credit -  Joburg Super Kings Twitter)
जोबर्ग सुपर किंग्स (Photo Credit - Joburg Super Kings Twitter)

जोबर्ग सुपर किंग्स के कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने SA20 के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एक समय जब उनकी टीम लगातार मुकाबले हार रही थी तो ऐसा लग रहा था कि जैसे ये टीम अब पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और प्लेयर्स ने जबरदस्त तरीके से वापसी की।

फाफ डू प्लेसी की अगुवाई वाली जोबर्ग सुपर किंग्स SA20 के प्लेऑफ में पहुंच गई है। टीम ने शनिवार को खेले गए मुकाबले में डरबन सुपर जायंट्स को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डरबन सुपर जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए। जवाब में जोबर्ग सुपर किंग्स ने इस टार्गेट को 19.5 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कप्तान फाफ डू प्लेसी को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं जोबर्ग को मिली बेहतरीन जीत के साथ ही एमआई केपटाउन और प्रिटोरिया कैपिटल्स की टीमें प्लेऑफ से बाहर हो गई हैं।

खिलाड़ियों ने दिखाया कि टीम कितनी मजबूत है - फाफ डू प्लेसी

एक समय जोबर्ग सुपर किंग्स लगातार मुकाबले हार रही थी और उनका प्लेऑफ में जाना काफी मुश्किल लग रहा था लेकिन टीम ने बेहतरीन वापसी की। फाफ डू प्लेसी ने टीम को लेकर कहा,

मुझे काफी थकावट महसूस हो रही है। पिछले मैच में भी ऐसा लगा था कि जैसे सबकुछ हमारे खिलाफ जा रहा है। ये काफी मजेदार है कि क्रिकेट आपको इस तरह का एहसास भी करा सकता है। आज के मुकाबले में आते हुए जब हम अपना पिछला मैच देख रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि जैसे ये टीम खत्म हो चुकी है। हालांकि हमारी टीम ने डरबन के खिलाफ जबरदस्त खेल दिखाया और मुझे टीम पर काफी गर्व है। आज इन प्लेयर्स ने दिखाया की हमारी टीम काफी मजबूत है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता