SA vs IND : दूसरे वनडे से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को मिला एक मुश्किल टास्क, BCCI ने साझा किया मजेदार वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: BCCI Twitter Snapshots
Photo Courtesy: BCCI Twitter Snapshots

भारतीय टीम (Team India) मंगलवार (19 दिसंबर) को दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच केबरहा शहर में खेलने उतरेगी, जिसका नाम पहले पोर्ट एलिजाबेथ था। 18 दिसंबर को मेहमान टीम जैसे ही केबरहा एयरपोर्ट पर पहुंची, तो भारतीय खिलाड़ियों को शहर के नाम का सही तरीके से उच्चारण करने का टास्क मिला।

18 दिसंबर, सोमवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें खिलाड़ियों को केबरहा बोलने का टास्क मिला। युजवेंद्र चहल ने गब्बूरा कहा, तो रिंकू सिंह गरेबा बोलते दिखे। इस दौरान कुछ खिलाड़ी शहर का पुराना नाम पोर्ट एलिजाबेथ भी बताते नजर आये। आखिर में केएल राहुल और कुलदीप यादव इस टास्क को पूरा करने में सफल रहे।

बीसीसीआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

कल भारत केबरहा में दूसरा वनडे मैच खेलेगा। हमने टीम इंडिया के सदस्यों से शहर का नाम लिखने/उच्चारण करने के लिए कहा। क्या उन्होंने सही से किया?

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में शानदार आगाज किया और पहले मुकाबले में मेजबानों को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। उस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत के हीरो अर्शदीप सिंह रहे थे, जिन्होंने 5 विकेट लिए थे। सीरीज के बाकी दोनों मुकाबलों में भी मेन इन ब्लू अपनी जीत को लय को बरकरार रखना चाहेगी।

अनुभवी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुट गए हैं और वो अब चयन के लिए नहीं उपलब्ध रहेंगे। ऐसे में दूसरे मुकाबले में रिज़र्व खिलाड़ियों से किसी युवा खिलाड़ी को मौका मिल सकता है। पहले वनडे में साई सुदर्शन ने अपना डेब्यू किया था और उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थीं। बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने अपनी पारी से सभी का दिल जीता था। अब देखने वाली बात होगी कि क्या सीरीज में आगे भी वो अपनी लय बरकरार रख पाएंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar