SA vs IND : टीम बस में ऋतुराज गायकवाड़ बैठने पहुंचे तो ड्राइवर ने कर दिया दरवाजा बंद, युवा क्रिकेटर के रिएक्शन का वीडियो हुआ वायरल 

Neeraj
ऋतुराज गायकवाड़ पहले वनडे में सिर्फ 5 रन बना पाए थे (PIC: Twitter)
ऋतुराज गायकवाड़ पहले वनडे में सिर्फ 5 रन बना पाए थे (PIC: Twitter)

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) को जोहानसबर्ग में खेले गए वनडे मुकाबले में 8 विकेट से बुरी तरह से हराया था। उस मुकाबले के बाद का युवा भारतीय बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का एक वीडियो काफी चर्चा में है, जिसमें जब वो टीम बस में बैठने पहुंचे, तो ड्राइवर ने बस का दरवाजा बंद कर लिया।

दरअसल, ट्विटर पर सामने आये इस वीडियो में जैसे ही दाएं हाथ के युवा बल्लेबाज गायकवाड़ टीम बस के पास आते हैं और बैठने के लिए आगे बढ़ते हैं, तभी ड्राइवर गेट बंद कर देता है। इससे गायकवाड़ भी चौंक जाते हैं और दूसरी साइड की तरफ देखने लगते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गायकवाड़ के इस वीडियो पर फैंस के काफी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। इस दौरान कुछ फैंस पहले मैच की उनकी परफॉरमेंस का भी मजाक उड़ाते नजर आये।

गौरतलब है कि पहले मैच में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 116 रनों पर ढेर कर दिया था। जवाबी पारी में भारतीय टीम ने इस टारगेट को महज दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया था। इस मुकाबले में ऋतुराज कुछ खास नहीं कर पाए थे। वो टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करने आये थे। इस दौरान उन्होंने 10 गेंदों का सामना करते हुए 5 रन बनाये थे। हालाँकि, फैंस को पूरी उम्मीद है कि सीरीज के बाकी के दो मैचों में उनका बल्ला खामोश नहीं रहेगा।

सीरीज का दूसरा मैच 19 दिसंबर को खेलना जाना है। वहीं, तीसरा मैच 21 दिसंबर को पार्ल में आयोजित होगा। इस सीरीज के खत्म होने के बाद दोनों टीमें दो टेस्ट मैचों की सीरीज में आमने-सामने होंगी, जिसका आगाज 26 दिसंबर से होगा। टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भारतीय टीम में वापसी करेंगे। वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के बाद से ये खिलाड़ी ब्रेक पर थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar