दीपक चाहर की तूफ़ानी पारी के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़, फैन्स ने कहा टीम में ऐसे खिलाड़ी चुनो

दीपक चाहर ने अकेले जिताने का प्रयास किया
दीपक चाहर ने अकेले जिताने का प्रयास किया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम तीसरे एकदिवसीय मैच में लगभग जीतकर हार गई। करीबी अंतर से टीम इंडिया को मैच में 4 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने इस सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। भारतीय टीम के लिए यह सीरीज निराशाजनक रही।

दीपक चाहर ने 223/7 के स्कोर से आगे तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को लगभग जिता दिया था। वह 34 गेंद पर 54 रन बनाकर आउट हो गए। इस समय टीम का स्कोर 278 रन था और बचे हुए दो बल्लेबाज 5 रन जोड़कर आउट हो गए। इस तरह भारतीय टीम 283 रन पर सिमट गई। दीपक चाहर काफी उदास दिखे और ड्रेसिंग रूम में सिर पकड़कर बैठ गए। उनकी बेहतरीन पारी को लेकर फैन्स ने ट्विटर पर कई बड़ी प्रतिक्रियाएं दी।

(जबरदस्त दबाव में दीपक चाहर की क्या शानदार पारी! वह अपने आप में इतना निराश दिख रहे हैं कि हमें सुरक्षित घर पहुंचा सकते थे)

(यह दिल तोड़ने वाला है, दीपक चाहर के चेहरे को देखकर मैं भावुक हो गया, चिंता की बात नहीं है, आपने सौ फीसदी देकर बेहतरीन पारी खेली...वह वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका मिलने के हकदार हैं)

(अंतिम एकदिवसीय का पॉजिटिव पॉइंट है कि दीपक चाहर ग्रेट ऑल राउंडर हैं)

(दीपक चाहर तीसरे वनडे में अर्धशतक के हकदार थे, वह कितनी अच्छी पारी खेल रहे हैं। बल्ले और गेंद से ऑलराउंडर का प्रदर्शन। दीपक चाहर की पारी लॉर्ड शार्दुल ठाकुर की याद दिलाती है)

(दीपक चाहर एक लिए बुरा लग रहा है, इस व्यक्ति ने जीत के लिए अपना सब कुछ दिया)

(वास्तव में निराशाजनक, आप इसे दीपक चाहर के चेहरे पर देख सकते हैं)

(दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर जैसे लोगों की जरूरत है)

Quick Links

Edited by Naveen Sharma