Create

"उम्मीद है कि केपटाउन टेस्ट में विराट कोहली शतक जड़ेंगे," पूर्व दिग्गज का बयान

India Nets Session - India Tour to South Africa
India Nets Session - India Tour to South Africa
reaction-emoji
निरंजन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को शतक लगाए हुए दो साल से ज्यादा समय हो गया है। ऐसे में हर मैच में उनसे यही उम्मीद लगाई जाती है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे केपटाउन टेस्ट मैच से पहले पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने भी एक बार फिर से इस मामले पर बयान देते हुए कहा कि उम्मीद है इस बार कोहली शतक के सूखे को तोड़ देंगे।

अपने यूट्यूब चैनल पर हरभजन सिंह ने कहा कि इस टेस्ट में विराट कोहली की वापसी होगी। मुझे उम्मीद है कि इस मैच में उनके शतक का सूखा टूटेगा, हमें उनसे शतक देखे हुए काफी समय हो गया है। उम्मीद है कि उनके साथ पुजारा, रहाणे और अन्य सीनियर खिलाड़ी एक बार फिर अपना पराक्रम दिखाएंगे। उन्होंने 50 रन बनाए हैं लेकिन मैं उनसे इसे शतकों में बदलने की उम्मीद करूंगा।

भज्जी ने आगे कहा कि एक बार जब हम 350-400 रन बना लेते हैं, और अगर हमारे पास वहां खेलने वाले दो स्पिनर हैं, जो मैं मान रहा हूं तो भारत पूरी तरह से हावी हो सकता है। केएल राहुल अच्छी फॉर्म में हैं, मयंक अच्छी शुरुआत कर रहे हैं लेकिन कन्वर्ट नहीं कर पा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि भारत इसे परफेक्ट मैच की तरह खेलेगा।

2nd Test: South Africa v India - Day 1
2nd Test: South Africa v India - Day 1

गौरतलब है कि पिछले मैच में पहली पारी के दौरान भारतीय पारी एकदम लड़खड़ा गई थी। इसके बाद उनको मैच में भी परेशानी का सामना करना पड़ा और दक्षिण अफ्रीका के लिए मामला आसान हो गया। इस बार भारतीय टीम के बल्लेबाजों को पहली पारी से ही हावी रहने का प्रयास करना पड़ेगा। हेमस्ट्रिंग चोट की वजह से मोहम्मद सिराज शायद इस मैच में खेलते हुए नज़र नहीं आएँगे। ऐसे में अंतिम ग्यारह में भारतीय टीम से कौन सा खिलाड़ी उनकी जगह आएगा, यह भी एक देखने वाली बात होगी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...