Create

केएल राहुल ने दीपक चाहर की पारी और भारत की हार को लेकर दिया बड़ा बयान

केएल राहुल ने इस मैच से सीख लेने की बात कही
केएल राहुल ने इस मैच से सीख लेने की बात कही

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में करीब जाकर भारतीय टीम (Indian Team) 4 रन के अंतर से पराजित हो गई। टीम इंडिया की जीत नज़र आ रही थी लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने ऐसा नहीं होने दिया। केएल राहुल ने मैच के बाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) की पारी और टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी।

केएल राहुल ने कहा कि दीपक ने हमें मैच जीतने का मौका दिया। काफी रोमांचक गेम रहा, बस निराश होकर हम हारने वाली टीम पर समाप्त हुए। हमने खुद को एक वास्तविक मौका दिया, कुछ ऐसा जिससे हम सीख सकते हैं और बेहतर हो सकते हैं। बिल्कुल स्पष्ट है कि हम कहाँ गलत हो गए हैं। इससे कोई परहेज नहीं है। कई बार हमारा शॉट चयन खराब रहा है। गेंद से भी हम लगातार सही क्षेत्रों में हिट नहीं कर रहे हैं। पैच में अच्छा खेला है लेकिन लंबे समय से दबाव नहीं बनाया है। जुनून और प्रयास के लिए लड़कों को दोष नहीं दे सकते।

That's that from the final ODI. South Africa win by 4 runs and take the series 3-0.Scorecard - bit.ly/SAvIND-3rdODI #SAvIND https://t.co/lqrMH4g0U9

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि कौशल और स्थिति को समझने के मामले में कभी-कभी हम गलत हो जाते हैं। हमारी टीम में नए लोग हैं इसलिए ऐसा हो जाता है। वनडे सीरीज में हम कई बार वही गलतियाँ करते रहे हैं। वर्ल्ड कप के लिए यह हमारे सफर की शुरुआत है। हम इस पर वापस जाकर कुछ बातचीत कर सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका में समय अच्छा गया, वास्तव में अच्छी तरह हमारा ध्यान रखा गया। हमने काफी संघर्ष दिखाया है।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम 287 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम 4 गेंद शेष रहते 283 रन के स्कोर पर सिमट गई। दीपक चाहर ने जीत की उम्मीदें जगाते हुए 34 गेंद पर धुआंधार 54 रनों की पारी खेली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment