Create
Notifications

केएल राहुल ने भारत के नम्बर 5 बल्लेबाज को लेकर दिया बड़ा बयान

केएल राहुल के अनुसार फैसला कठिन होगा
केएल राहुल के अनुसार फैसला कठिन होगा
Naveen Sharma

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज (SA vs IND) नहीं जीती है लेकिन टीम एक बार फिर से वहां गई है। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसम्बर से शुरू होना है। भारतीय टीम की बल्लेबाजी क्रम को लेकर चर्चा हो रही है। इस बीच केएल राहुल ने नम्बर 5 के स्लॉट पर बल्लेबाजी के सम्बन्ध में प्रतिक्रिया दी है।

नम्बर 5 को लेकर केएल राहुल ने कहा कि जाहिर है, यह एक बहुत ही कठिन निर्णय है। अजिंक्य हमारी टेस्ट टीम का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और उन्होंने अपने करियर में बहुत महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं। अगर मैं पीछे का देखूँ, तो मेलबर्न में उनकी पारी वास्तव में महत्वपूर्ण थी और हमें टेस्ट मैच जीतने में मदद की। लॉर्ड्स में पुजारा के साथ दूसरी पारी में वह साझेदारी के दौरान उन्होंने अर्धशतक बनाया था, वास्तव में महत्वपूर्ण थी। यही कारण है कि हम टेस्ट मैच जीत गए। इसलिए वह मध्यक्रम में हमारे लिए अहम खिलाड़ी रहे हैं।

श्रेयस अय्यर को लेकर राहुल ने कहा कि निश्चित रूप से श्रेयस ने मौके का फायदा उठाया है। कानपुर में उन्होंने शतक बनाया। वह काफी उत्साहित हैं। हनुमा विहारी ने भी काफी अच्छा किया है। यह मुश्किल निर्णय है लेकिन कल हम इस पर प्रोपर तरीके से बात करेंगे। कुछ दिनों में आपको इस बारे में जानने को मिलेगा।

A special duo 🤝🏻A special feature 🎥Coming soon on BCCI.TV 😃𝗪𝗮𝘁𝗰𝗵 𝘁𝗵𝗶𝘀 𝘀𝗽𝗮𝗰𝗲 𝗳𝗼𝗿 𝗺𝗼𝗿𝗲 😉#TeamIndia #SAvIND https://t.co/g2RkneyGBR

उल्लेखनीय है कि श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत में अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने का निर्णय मुश्किल कहा जा सकता है। दूसरी तरफ हनुमा विहारी ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में भारत ए के लिए खेलते हुए रन बनाए हैं। ऐसे में उनको वहां की पिचों पर अभ्यास है। उनको भी बाहर करना मुश्किल होगा। रहाणे भी एक बड़े खिलाड़ी हैं। ऐसे में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन और नम्बर पांच को लेकर फैसला लेना कठिन होगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...