Create

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर

सिराज हेमस्ट्रिंग की चोट से अब भी परेशान हैं
सिराज हेमस्ट्रिंग की चोट से अब भी परेशान हैं
reaction-emoji
निरंजन

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच से पहले भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी फिटनेस को लेकर प्रतिक्रिया दी। इसके अलावा उन्होंने मोहम्मद सिराज की चोट को लेकर बयान देते हुए कहा कि शायद वह तीसरे टेस्ट तक फिट नहीं होंगे। इसका मतलब यही हुआ कि सिराज तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

कोहली ने प्रेस वार्ता में कहा कि सिराज स्पष्ट रूप से पिछले गेम में (हैमस्ट्रिंग) की समस्या से उबर रहे हैं और वर्तमान में मुझे नहीं लगता कि वह तीसरे टेस्ट में मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। आप स्पष्ट रूप से उस व्यक्ति को जोखिम में नहीं डाल सकते जो एक तेज गेंदबाज के रूप में 110 प्रतिशत तक फिट नहीं है, और हम जानते हैं कि यह कितना महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी छोटी सी चोट बड़ी चोट में बदल सकती है।

पिछले टेस्ट में कोहली की अनुपस्थिति में केएल राहुल ने कप्तानी की थी। इसको लेकर कोहली ने कहा कि केएल (राहुल) ने दूसरी पारी में विकेट लेने की कोशिश की लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला। मुझे नहीं लगता कि वह वहां कुछ अलग कर सकते थे। हां, मैं शायद कुछ चीजें अलग तरीके से करता लेकिन उद्देश्य एक ही होता। हर व्यक्ति की कप्तानी करने का तरीका अलग होता है।

India Nets Session - India Tour to South Africa
India Nets Session - India Tour to South Africa

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली पिछले मैच से पहले फिटनेस में कुछ समस्या का सामना कर रहे थे और नहीं खेल पाए थे। राहुल की कप्तानी में टीम को पराजय का सामना करना पड़ा था। मंगलवार को होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए कोहली की वापसी हो गई है। ऐसे में अब टीम इंडिया से एक अलग स्तर के प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। हालांकि यह देखना दिलचस्प रहेगा कि मोहम्मद सिराज की जगह प्लेइंग इलेवन में किसे शामिल किया जाएगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...