SA vs IND: "मोहम्मद शमी की अनुपस्थिति में इन दो युवा तेज गेंदबाजों के पास चमकने का शानदार मौका", पूर्व दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया 

India v Australia - T20I Series: Game 5
मुकेश कुमार और कृष्णा करना चाहेंगे कमाल

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) 26 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला सेंचुरियन में खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम जमकर तैयारियां कर रही हैं। इस टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस सीरीज में मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की अनुपस्थिति में मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका है।

वसीम जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इन दो युवा तेज गेंदबाजों के लिए खास बात कही। उन्होंने लिखा, ‘दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैचों में मोहम्मद शमी को मिस किया जाएगा लेकिन यह मुकेश कुमार और प्रसिद्ध कृष्णा के लिए खुद को भारतीय तेज गेंदबाजी का भविष्य साबित करने के लिए बड़ा और शानदार मौका है। वह दक्षिण अफ्रीका से अच्छी जगह गेंदबाजी के लिए नहीं मांग सकते। आप इन दोनों में से तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में किसे चुनेंगे।'

हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में प्रसिद्ध कृष्णा या मुकेश कुमार में से किसे मौका देने वाली है लेकिन जिसे भी मौका मिलेगा वह खुद को इस मैच में साबित करने के इरादे से उतरेगा। दोनों युवा तेज गेंदबाज काफी प्रतिभावान हैं। हाल ही में दोनों ने भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन भी किया है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टखने की चोट के कारण इस टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। वह इस सीरीज के पहले अपनी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए थे। शमी का बाहर होने भारत के लिए बड़ा झटका है लेकिन युवा गेंदबाजों के लिए यह एक शानदार मौका भी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment