Create
Notifications

"विराट कोहली दूसरे टेस्ट में आत्मविश्वास से भरे होंगे," बचपन के कोच का बयान

1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
ANALYST

विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय रनों के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। इस बीच उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में जब कोहली मैदान पर उतरेंगे तो वह आत्मविश्वास से भरे होंगे। उल्लेखनीय है कि जोहान्सबर्ग में कोहली का रिकॉर्ड अच्छा है।

राजकुमार शर्मा ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है क्योंकि वह जानते हैं कि भारतीय टीम को उनसे रनों की जरूरत है और उनके रन भी बाकी हैं। मुझे लगता है कि यहां उनका आत्मविश्वास ऊंचा होगा, वह वैसे भी मानसिक रूप से काफी खुश हैं क्योंकि टीम जीतकर आई है।

आगे राजकुमार शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम का आत्मविश्वास ऊंचा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह (कोहली) यहां (दूसरे टेस्ट में) आएंगे और अपनी बल्लेबाजी का और भी ज्यादा लुत्फ उठाएंगे और भारतीय टीम के लिए अहम योगदान देंगे।

गौरतलब है कि विराट कोहली पिछले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शुरुआत करने में सफल रहे थे लेकिन ऑफ़ स्टंप से बाहर की गेंद पर अपनी कमजोरी पर अब तक काम नहीं कर पाए हैं। विराट कोहली दोनों पारियों में ऑफ़ स्टंप से बाहर जाती हुई गेंद पर आउट हुए। इससे उनकी आलोचना भी हुई और कई लोगों ने उनको सलाह भी दी।

1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1
1st Betway WTC Test: South Africa v India - Day 1

भारतीय टीम ने सेंचुरियन टेस्ट मैच में दक्षिण अफ़्रीकी टीम को 113 रन के बड़े अंतर से हराते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम अब अगले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करते हुए दक्षिण अफ़्रीकी सरजमीं पर इतिहास रचने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। अब तक दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज नहीं की है।

भारतीय टीम का रिकॉर्ड जोहान्सबर्ग में अच्छा रहा है। ऐसे में दक्षिण अफ़्रीकी टीम के लिए इस बार भी मुश्किलें बढ़ने वाली है।


Edited by निरंजन

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now