Create

मोहम्मद सिराज की चोट को लेकर आया एक बड़ा अपडेट

सिराज गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए थे
सिराज गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए थे
reaction-emoji
Naveen Sharma

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Shami) को अंतिम सेशन में चोटिल होकर बाहर जाना पड़ा। इस बीच उनकी चोट को लेकर भारतीय ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने प्रतिक्रिया दी है। अश्विन का कहना है कि मेडिकल टीम चोट का असेसमेंट करेगी।

अश्विन ने कहा कि रात को मेडिकल टीम सिराज की चोट का असेसमेंट करेगी और उनकी हिस्ट्री देखते हुए मैं कह सकता हूँ कि वह आकर अपना बेस्ट दे सकते हैं। उल्लेखनीय है कि अंतिम सेशन की समाप्ति से कुछ देर पहले ही गेंदबाजी के लिए दौड़ते समय उनको खिंचाव महसूस हुआ और वह फिजियो के साथ बाहर चले गए थे। उनके ओवर की बची हुई एक गेंद शार्दुल ठाकुर ने डाली।

अश्विन ने केएल राहुल की फॉर्म को लेकर कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला जान गए हैं। सफलता का कोई एक फॉर्मूला नहीं होता। बहुत सारे फुटेज उपलब्ध हैं, आज की दुनिया में बहुत सारे तकनीकी विश्लेषण होते हैं लेकिन टेस्ट क्रिकेट आप पर किए जा रहे विभिन्न सवालों के जवाब देने के बारे में है। केएल ने उस समाधान को ढूंढ लिया है जिसके बारे में उन्होंने सोचा था।

STUMPS on Day 1 of the 2nd Test.South Africa 35/1, trail #TeamIndia 202 by 167 runs.Scorecard - bcci.tv/events/48/indi… #SAvIND https://t.co/FAaPxWSwgZ

उल्लेखनीय है कि पहले दिन के खेल में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 202 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। केएल राहुल ने फिफ्टी जमाई। उनके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने भी 46 रनों की पारी खेली। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। केएल राहुल ने पिछले मैच की पहली पारी में भी शतकीय पारी खेली थी। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की खराब फॉर्म जारी है। पुजारा 3 और रहाणे बगैर खाता खोले आउट हो गए। दक्षिण अफ्रीका को अंतिम सेशन में बल्लेबाजी करने का मौका मिला। जहाँ उन्होंने 1 विकेट के नुकसान पर 35 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...