Create

"पुजारा और रहाणे के पास करियर बचाने को अब एक पारी है," पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का बयान

पुजारा इस बार भी बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं
पुजारा इस बार भी बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे फ्लॉप साबित हुए। पुजारा 3 रन बनाकर आउट हुए, वहीँ रहाणे बिना खाता खोले चलते बने। उनके इस खेल को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने प्रतिक्रिया दी है।

कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि इन दो आउट के बाद कहा जा सकता है कि पुजारा और रहाणे के पास करियर बचाने को अगली पारी है जो अंतिम है। टीम में उनकी जगह को लेकर सवाल खड़े हुए थे और अब दोनों के आउट होने पर अब एक पारी और बची है। जिस तरह से भारतीय टीम अभी खेल रही है, अगर अगली पारी खेली जाती है, तो दोनों के पास रन बनाकर जगह बचाने का मौका रहेगा।

गौरतलब है कि मैच में केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं। विराट कोहली की जगह राहुल कप्तान हैं क्योंकि कोहली ऊपरी बैक में जकड़न के चलते मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं। टॉस के समय केएल राहुल ने इस बारे में जानकारी प्रदान की। राहुल ने यह भी बताया कि कोहली की जगह हनुमा विहारी टीम में शामिल किये गए हैं।

रहाणे भी फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं
रहाणे भी फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं

टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सधी हुई शुरुआत की। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए 36 रन जोड़े। इस बीच मयंक अग्रवाल बेहतर खेल रहे थे लेकिन 26 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। उनके बाद चेतेश्वर पुजारा 3 और रहाणे बिना खाता खोले आउट हो गए। लंच तक भारतीय टीम ने 3 विकेट पर 53 रन बनाए। केएल राहुल ने एक छोर पर टिककर जिम्मेदारी से बल्लेबाजी की।

चेतेश्वर पुजारा और रहाणे की खराब फॉर्म को लेकर फैन्स के बीच भी चर्चा देखी जा रही है। भारतीय टीम में उनकी जगह को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...