Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म को लेकर बल्लेबाजी कोच की बड़ी प्रतिक्रिया

रहाणे ने पहली पारी में कुछ रन बनाए थे
रहाणे ने पहली पारी में कुछ रन बनाए थे
Naveen Sharma

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी को लेकर सवाल भी खड़े हो रहे हैं लेकिन भारतीय बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने धैर्य रखने की बात कही है। विक्रम राठौड़ का कहना है कि दोनों के मुश्किल दौर में संयम रखना जरूरी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट (SA vs IND) के चौथे दिन का खेल समाप्त होने पर विक्रम राठौड़ ने यह प्रतिक्रिया दी।

प्रेस वार्ता में विक्रम राठौड़ ने कहा कि जहां तक पुजारा और रहाणे का सवाल है, वे अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं, वे अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। रहाणे वास्तव में अच्छी लय में थे लेकिन दुर्भाग्य से वह आउट हो गए और पुजारा के साथ भी ऐसा हुआ।

आगे उन्होंने कहा कि पुजारा ने पहले भी में हमारे लिए कुछ महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं, आप देखिए ये चुनौतीपूर्ण परिस्थितियां हैं और यहां ज्यादा लोगों ने रन नहीं बनाए हैं। हमें तब तक धैर्य रखने की जरूरत है जब तक वे अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं।

Stumps on Day 4 of the 1st Test. South Africa end the day on 94/4. #TeamIndia 6 wickets away from victory.Scorecard - bcci.tv/events/48/indi… #SAvIND https://t.co/IgRuammbPo

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में अजिंक्य रहाणे ने पहली पारी में 48 रनों की पारी खेली थी। पुजारा दोनों पारियों में फ्लॉप रहे। वहीँ रहाणे एक पारी में फ्लॉप रहे। टीम इंडिया ने चौथे दिन एक खेल में मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। दक्षिण अफ्रीका ने 305 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 4 विकेट पर 94 रन बनाए हैं। ऐसे में अब उन्हें जीतने के लिए अभी 211 रन चाहिए। भारत को 6 विकेट और लेने हैं,

टीम इंडिया के लिए चौथे दिन के अंतिम सेशन में जसप्रीत बुमराह ने अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। बुमराह ने दो विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका के लिए मुश्किलें और ज्यादा खड़ी कर दी। देखना होगा कि पांचवें दिन के खेल में मेजबान टीम का खेल कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...