Create
Notifications

"छोटू क्रीज पर आया तब समझ गया था कि दक्षिण अफ़्रीकी गेंदबाज घुटने टेकने वाले हैं," ऋषभ पन्त के लिए प्रतिक्रिया

South Africa v India - 3rd Test - Day 3
South Africa v India - 3rd Test - Day 3
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Team) की दूसरी पारी के दौरान ऋषभ पन्त एकमात्र बल्लेबाज रहे जिन्होंने टिककर बल्लेबाजी की। अन्य बल्लेबाज उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए। ऋषभ पन्त ने एक छोर पर खड़े रहकर तेजी से रन बनाए। इस बीच ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद काम्बली (Vinod Kambli) ने प्रतिक्रिया दी है।

काम्बली ने सोशल मीडिया एप 'कू' (Koo) पर कहा कि आज तो मजा ही आ गया। छोटू जिस इरादे के साथ क्रीज पर आया, मैं तभी समझ गया था कि अफ्रीकी गेंदबाज घुटने टेकने वाले हैं। पन्त आज अपने अंदाज में खेल रहे हैं और इसका नतीजा सबके सामने है। तीसरे दिन के स्टार पंत की ये पिच्चर अभी बाकी है।

काम्बली ने जमकर पन्त की तारीफ़ की है
काम्बली ने जमकर पन्त की तारीफ़ की है

गौरतलब है कि भारतीय टीम के 4 विकेट 58 रन पर गिरने के बाद पन्त क्रीज पर आए और विराट कोहली के साथ मिलकर उन्होंने पांचवें विकेट के लिए अर्धशतकीय भागीदारी निभाई। वह महज 58 गेंदों में अपने 50 रन पूरे करने में सफल रहे। अर्धशतक पूरा होने के बाद भी वह क्रीज पर बने रहे और बल्लेबाजी करते रहे। खबर लिखे जाने तक वह 88 रन बनाकर क्रीज पर थे। भारतीय टीम के अन्य बल्लेबाज फ्लॉप रहे।

ऋषभ पन्त ने आक्रामक रणनीति अपनाते हुए दक्षिण अफ़्रीकी गेंदबाजों को हावी होने का कोई मौका नहीं दिया। दूसरे छोर पर विराट कोहली भी उनके साथ खड़े रहे और दोनों के बीच लगातार बातचीत भी चल रही थी। पन्त अब तक इस सीरीज में ज्यादा ख़ास नहीं कर पाए थे। हालांकि पिछली पारी में वह शुरुआत अच्छी करने में सफल रहे थे लेकिन इसे बरकरार रखने में सफल नहीं हो पाए थे। इस बार क्रीज पर वह एक अलग रणनीति के साथ आए और भारतीय टीम के लिए उनके बल्ले से रन आना जरूरी भी था।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now