SA vs IND: सीरीज बराबर करने के लिए भारतीय टीम जमकर बहा रही है पसीना, सामने आया खास वीडियो

पहले टेस्ट में भारत को मिली थी हार
पहले टेस्ट में भारत को मिली थी हार

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत को पारी और 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) और फैंस काफी निराश नजर आए थे। अब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले में वापसी के लिए जमकर तैयारियां कर रही है। भारतीय टीम की इस तैयारी का वीडियो सामने आया है।

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम अगले मुकाबले से पहले जमकर अभ्यास करते हुए नजर आ रही है। बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, रविंद्र जडेजा समेत सभी बल्लेबाज जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं।

बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में प्रसिद्ध कृष्णा, रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन भी अपना पूरा दमखम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अभ्यास के बीच में कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ एक-दूसरे से बातचीत भी करते नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम की इन तैयारियों को देखते हुए, उम्मीद यही लगाई जा रही है कि टीम आगामी मुकाबले में दमदार खेल दिखायेगी।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में भारतीय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों कमजोर नजर आई थी। बल्लेबाजी की बात करें तो पहली पारी में केएल राहुल ने 101 रनों की पारी खेली थी। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं पाया था। वहीं दूसरी पारी में विराट कोहली के बल्ले से 76 रन निकले थे, अन्य बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे। भारत की गेंदबाजी भी पहले मैच में बेअसर दिखी थी और अफ्रीकी टीम ने भारतीय गेंदबाजों के सामने 400 से ज्यादा का स्कोर बनाया था। हालांकि अब उम्मीद यही है कि भारतीय टीम अगले मैच को जीतकर टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar