SA vs IND : दक्षिण अफ्रीका दौरे से भारत लौटे रोहित शर्मा, एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नजर, देखें वीडियो

Neeraj
Photo Courtesy: Viralbhayani Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Viralbhayani Instagram Snapshots

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने 2024 की शुरुआत बेहद शानदार तरीके से की है। मेन इन ब्लू ने इस साल का अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के खिलाफ केप टाउन में खेला था और 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। यह जीत टीम और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए बेहद खास रही थी। केप टाउन में ये भारतीय टीम की पहली जीत थी, जिसका जश्न सभी खिलाड़ियों ने मनाया था। इस बीच शनिवार को रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका से मुंबई पहुंचे और एयरपोर्ट पर अपने कूल अंदाज से सभी का दिल जीता।

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और उम्दा कप्तानी के लिए प्रसिद्ध रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई दो मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करने में अहम भूमिका निभाई।

5 जनवरी को दाएं हाथ का अनुभवी बल्लेबाज केप टाउन से भारत के लिए रवाना हुआ था और शनिवार को वो मुंबई पहुंचे। इस दौरान जब भारतीय कप्तान एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनके कूल लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। रोहित ने ब्लू रंग की फुल स्लीव्स वाली टी शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा था, साथ ही कैप के साथ काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ था। अपनी कार में बैठने से पहले उन्होंने एयरपोर्ट के कुछ स्टाफ मेंबर्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि रोहित शर्मा समेत टीम के कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई लिमिटेड ओवरों की सीरीज का हिस्सा नहीं थे। रोहित की गैरमौजूदगी में टी20 सीरीज में टीम की कमान सूर्यकुमार यादव ने संभाली थी, जबकि वनडे सीरीज में टीम का नेतृत्व केएल राहुल ने किया था। टेस्ट सीरीज के जरिये रोहित शर्मा ने टीम में वापसी की थी।

सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट में टीम इंडिया को एक पारी और 32 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। हालाँकि, दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा एंड टीम ने शानदार वापसी की और सीरीज को ड्रॉ करवाने में कामयाबी हासिल की।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar