एबी डीविलियर्स को बनाया गया SA20 का ब्रांड एम्बेसडर, नियुक्ति को लेकर कही बड़ी बात 

एबी डीविलियर्स को आगामी सीजन से पहले बड़ी जिम्मेदारी मिली
एबी डीविलियर्स को आगामी सीजन से पहले बड़ी जिम्मेदारी मिली

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डीविलियर्स (Ab de Viiliers) को SA20 के दूसरे सीजन से पहले लीग का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्ति किया गया है। लीग की तरफ से गुरुवार को डीविलियर्स के एम्बेसडर के रूप में जुड़ने की घोषणा की गई।

SA20 के दूसरे सीजन की शुरुआत अगले साल 10 जनवरी से होनी है। सीजन में कुल 34 मुकाबले खेले जायेंगे और अंतिम मुकाबला 10 फरवरी को होगा।

शुक्रवार को SA20 लीग की तरफ से जारी बयान में बताया गया,

दक्षिण अफ्रीका की प्रमुख टी20 क्रिकेट लीग SA20 ने सीजन 2 के आधिकारिक ब्रांड एम्बेसडर के रूप में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डीविलियर्स का गर्व से स्वागत किया है। उनकी विशाल क्रिकेट विशेषज्ञता और करिश्मा भारत के बाहर दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग बनने की लीग की खोज में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

एबी डीविलियर्स के साथ हर्शल गिब्स, एलन डोनाल्ड, डेल स्टेन, मार्क बाउचर और रॉबिन पीटरसन जैसे दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट दिग्गजों की शानदार टुकड़ी भी शामिल होगी। ये क्रिकेट दिग्गज सक्रिय रूप से लीग के मिशन में योगदान देंगे और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

SA20 लीग का ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने पर एबी डीविलियर्स ने कहा,

SA20 के साथ जुड़ना सम्मान की बात है। यह दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के लिए एक अग्रणी दृष्टि का प्रतीक है, जिसमें वैश्विक क्रिकेट मंच को रोशन करने की क्षमता है। SA20 की उल्लेखनीय प्रतिभा और अंतरराष्ट्रीय पहुंच दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए एक मंच प्रदान करती है, जो इसे अभूतपूर्व स्तर तक ले जाती है।

गौरतलब हो कि एबी डीविलियर्स को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में एक माना जाता है और उन्होंने अपने करियर के दिनों में नई ऊंचाइयों को छुआ। टी20 फॉर्मेट में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका और भारत में आईपीएल के दौरान काफी सफलता हासिल की थी। हालाँकि, अब वह संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या अभी भी काफी ज्यादा है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar