डेवाल्ड ब्रेविस ने लंबे समय बाद विस्फोटक पारी खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, किरोन पोलार्ड का किया जिक्र

डेवाल्ड ब्रेविस (Photo Credit - Sports 18)
डेवाल्ड ब्रेविस (Photo Credit - Sports 18)

साउथ अफ्रीका के युवा बल्लेबाज और 'बेबी एबी' के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने SA20 लीग में एमआई केपटाउन की तरफ से खेलते हुए धुआंधार पारी खेली। ब्रेविस कई मैचों से लगातार फ्लॉप हो रहे थे लेकिन गुरुवार को प्रिटोरिया कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने जबरदस्त पारी खेली। अपनी इस विस्फोटक बैटिंग से वो काफी खुश हैं। ब्रेविस ने कहा कि वो भगवान के शुक्रगुजार हैं कि वो इस तरह की पारी खेलने में कामयाब रहे।

डेवाल्ड ब्रेविस की अगर बात करें तो कई मैचों में वो फ्लॉप रहे थे और इसी वजह से उनके ऊपर काफी सवाल भी उठाए जा रहे थे। हालांकि प्रिटोरिया कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने काफी शानदार पारी खेली। डेवाल्ड ब्रेविस ने 32 गेंद पर 3 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 66 रन बनाए और टीम को 248 के स्कोर तक पहुंचा दिया। कप्तान किरोन पोलार्ड 7 गेंद पर 22 रन बनाकर नाबाद रहे।

टीम के लिए योगदान देना काफी शानदार रहा - डेवाल्ड ब्रेविस

अपनी इस बेहतरीन पारी को लेकर डेवाल्ड ब्रेविस ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पहली पारी के बाद कहा,

ये काफी दिलचस्प समय है। सबसे पहले तो मुझे भगवान का शुक्रिया कहना होगा। हर अंधेरी रात के बाद सवेरा होता है। टीम के लिए योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है। पोलार्ड के साथ बल्लेबाजी करना काफी अविश्सनीय रहा। स्लोअर गेंद के बाद उन्होंने मुझे इंतजार करने के लिए कहा था। अपने होम क्राउड के सामने इस तरह से खेलना काफी शानदार रहा।

आपको बता दें कि SA20 के 26वें मुकाबले में एमआई केपटाउन ने प्रिटोरिया कैपिटल्स को 34 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई केपटाउन ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 248 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस टार्गेट के जवाब में प्रिटोरिया कैपिटल्स की टीम 8 विकेट खोकर 214 रन ही बना पाई। एमआई ने अभी भी खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता