Create

आईपीएल 2022 में संजू सैमसन के परफॉर्मेंस को लेकर आया बड़ा बयान 

संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन किया (Photo Credit - IPLT20)
संजू सैमसन ने शानदार प्रदर्शन किया (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) ने आईपीएल 2022 (IPL) में संजू सैमसन (Sanju Samson) के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि संजू सैमसन ने आईपीएल में टीम की परिस्थिति के हिसाब से खेला और खुद के व्यक्तिगत परफॉर्मेंस पर ध्यान नहीं दिया।

संजू सैमसन ने आईपीएल 2022 में बल्ले से काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने 28.62 की औसत और 146.79 के स्ट्राइक रेट से 458 रन बनाए। यही नहीं उन्होंने कप्तानी भी काफी शानदार तरीके से की और राजस्थान रॉयल्स टीम को 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंचाया।

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान संजू सैमसन को लेकर सबा करीम ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "हमें पूरी तरह से एक अलग संजू सैमसन देखने को मिला। उन्होंने खुद के लिए नहीं खेला। उन्होंने हमेशा स्ट्राइक रेट पर ध्यान दिया और रन बनाने की कोशिश की। वो बेस्ट गेंदबाजों के खिलाफ अटैक करना चाहते और कुछ मैचों में उन्होंने ऐसा किया भी।"

कप्तानी की वजह से संजू सैमसन की बल्लेबाजी में हुआ सुधार - सबा करीम

सबा करीम के मुताबिक कप्तानी की वजह से संजू सैमसन की बल्लेबाजी में भी सुधार हुआ। उन्होंने कहा "मैं ये मानता हूं कि एक या दो बार उन्होंने उस समय रन नहीं बनाए जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। हालांकि उनकी बल्लेबाजी में चतुराई और टाइमिंग जरूर देखने को मिली। मेरे हिसाब से कप्तानी की वजह से उनकी बल्लेबाजी में सुधार हुआ और उन्होंने निरंतरता के साथ प्रदर्शन किया।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा। टीम ने ग्रुप चरण में 14 में से 9 मैच जीते और आईपीएल 2022 की अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर रही। टीम 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुँची। वो ट्रॉफी भले नहीं जीत पाए लेकिन खेल से सबको प्रभावित किया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...