रवि शास्त्री के बारे में अश्विन के दिए गए बयान को लेकर आई चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

Nitesh
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान अश्विन और शास्त्री
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान अश्विन और शास्त्री

दिग्गज क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने बयान दिया है कि भारतीय टीम (Indian Cricket team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के एक बयान से उन्हें काफी बुरा लगा था और इसको लेकर सबा करीम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सबा करीम ने कहा है कि इस तरह की खबरें आने के बाद अब वर्तमान हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के लिए ये काफी अहम होगा कि वो टीम के माहौल को बनाएं रखें।

दरअसल रविचंद्रन अश्विन ने स्‍वीकार किया कि जब रवि शास्‍त्री ने कुलदीप यादव को भारत का नंबर-1 विदेशी स्पिनर कहा था तब उन्‍हें बहुत बुरा लगा था। कुलदीप यादव ने 2019 में सिडनी में पांच विकेट चटकाए थे, जिसके बाद शास्‍त्री ने यह बयान दिया था।

कुलदीप ने नए साल पर वर्षा से बाधित मैच में पांच विकेट लिए थे। यह मुकाबला ड्रॉ रहा था और भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्‍ट सीरीज जीती थी। जीत के बाद हेड कोच रवि शास्‍त्री ने कहा था कि सभी के लिए समय था (अश्विन की फिटनेस और चोट समस्‍या पर बयान)। मगर अब हमारा नंबर-1 विदेशी स्पिनर कुलदीप है।

यह पूछने पर कि शास्‍त्री के बयान पर कैसा महसूस हुआ तो अश्विन ने मजाकिया लहजे में द क्रिकेट मंथली से कहा कि यह सुनने वाली अच्‍छी बात नहीं थी।

इस तरह के बयानों से टीम का माहौल बिगड़ सकता है - सबा करीम

वहीं सबा करीम ने कहा है कि इस तरह के बयानों से टीम का मौहाल बिगड़ सकता है और राहुल द्रविड़ के ऊपर इसको बनाए रखने की जिम्मेदारी होगी।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "जब इस तरह की चीजें सामने आती हैं तो टीम में एक स्वस्थ माहौल को बनाए रखना काफी मुश्किल हो जाता है। अब राहुल द्रविड़ का रोल काफी अहम होगा। इस तरह की चीजों से कप्तान को दबाव नहीं महसूस करना चाहिए।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now