Create
Notifications

विराट कोहली और रोहित शर्मा मामले को लेकर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

India v England - 5th T20 International
India v England - 5th T20 International
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम (Saba Karim) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच विवाद की खबरों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा को ये समझना होगा कि भारतीय क्रिकेट के लिए क्या अच्छा है और उसी हिसाब से उन्हें अपना काम करना चाहिए।

रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। प्रैक्टिस के दौरान वो इंजरी का शिकार हो गए और इसी वजह से वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वहीं बाद में ये भी खबरें आईं कि विराट कोहली वनडे सीरीज में नहीं खेलना चाहते हैं और वो ब्रेक चाहते हैं। रोहित शर्मा को हाल ही में वनडे और टी20 का कप्तान नियुक्त किया गया है और इस तरह की बातें निकलकर सामने आ रही है कि कोहली और रोहित एक दूसरे की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते हैं।

दोनों खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के बारे में सोचना चाहिए - सबा करीम

वहीं सबा करीम ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से दोनों खिलाड़ियों, खासकर विराट कोहली को ये समझना होगा कि टीम के लिए इस वक्त क्या सही है। सौरव गांगुली ने क्या कहा, या फिर किसी और के कहने से क्या फर्क पड़ता है।

इससे पहले खबरें आई थीं कि विराट कोहली टेस्ट सीरीज के बाद ब्रेक लेंगे और वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे। खबरें आई थीं कि विराट कोहली अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए छुट्टी लेंगे। हालांकि इसके बाद ये खबर आई कि विराट कोहली वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे और वो किसी भी तरह के लीव पर नहीं जा रहे रहे हैं।

वहीं बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि विराट कोहली ने रोहित शर्मा को कप्तान नियुक्त किए जाने से पहले ब्रेक मांगा था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...