Create

वनडे के परफॉर्मेंस के आधार पर शिखर धवन को टी20 टीम में जगह नहीं मिलेगी, पूर्व क्रिकेटर की प्रतिक्रिया

शिखर धवन काफी समय से टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं
शिखर धवन काफी समय से टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के टी20 फ्यूचर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शिखर धवन को टी20 टीम में जगह वनडे के परफॉर्मेंस के आधार पर नहीं मिल सकती है। सबा करीम के मुताबिक सेलेक्टर्स शायद इस वक्त टी20 में धवन के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

शिखर धवन इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर हैं जहां वो तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उन्हें कप्तान बनाया गया। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला मुकाबला अपने नाम किया। वहीं धवन ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने 99 गेंदों में 97 रनों की शानदार पारी खेली और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

शिखर धवन को टी20 टीम में जगह मिलना मुश्किल है - सबा करीम

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम से पूछा गया कि क्या धवन वनडे में अच्छा प्रदर्शन करके टी20 के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा 'मेरी राय में तो ऐसा नहीं है। टी20 फॉर्मेट काफी अलग होता है। उसमें एक अलग डिमांड होती है। इस वक्त टी20 में कई टैलेंटेड प्लेयर हैं। मुझे नहीं लगता है कि इस फॉर्मेट में चयनकर्ता शिखर धवन की तरफ देख रहे हैं। हालांकि वनडे में उनकी जगह पक्की है। वो और रोहित शर्मा वनडे में बेहतरीन ओपनिंग जोड़ी हैं।'

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में 24 जुलाई को खेला जाएगा। शिखर धवन चाहेंगे कि इस मुकाबले में भी वो बेहतरीन प्रदर्शन करें और अपनी टीम को जीत दिलाएं। ये मुकाबला जीतने पर टीम इंडिया सीरीज अपने नाम कर लेगी। दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...