Create

शिखर धवन को साउथ अफ्रीका टूर के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने को लेकर आया बड़ा बयान

Nitesh
शिखर धवन लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं
शिखर धवन लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की वनडे टीम में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शिखर धवन की वापसी का कोई तुक ही नहीं बनता है।

ऋतुराज गायकवाड़ और पृथ्वी शॉ जैसे सलामी बल्लेबाज इस वक्त अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में अब शायद चयनकर्ता शिखर धवन को उतना ज्यादा महत्व ना दें। फ्यूचर को ध्यान में रखते हुए युवा खिलाड़ियों को तैयार किया जा सकता है।

धवन को टीम में शामिल नहीं किया जाना चाहिए - सबा करीम

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा "अगर धवन टीम का हिस्सा होते भी हैं तो क्या वो प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे। केएल राहुल और रोहित शर्मा ने टेस्ट और टी20 दोनों में टीम के लिए ओपन किया है। मेरे हिसाब से यही जोड़ी वनडे में भी ओपन करेगी। इसलिए अगर आप धवन को टीम में शामिल करके उन्हें नहीं खिला रहे हैं तो फिर उन्हें टीम में क्यों शामिल किया जाए। मेरे हिसाब से उनको टीम में शामिल करने का प्वॉइंट ही नहीं बनता है। केवल एक ही आधार उनके लिए बनता है वो ये कि रोहित शर्मा के साथ उनकी लेफ्ट और राइट की जोड़ी बनती है। इसके अलावा उनका रिकॉर्ड भी शानदार है।"

आपको बता दें कि शिखर धवन को खराब परफॉर्मेंस के बाद भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था। केएल राहुल और रोहित शर्मा के ओपन करने की वजह से धवन के लिए ओपनिंग स्लॉट में जगह खाली नहीं रह गई। यहां तक कि धवन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। अब देखना ये है कि साउथ अफ्रीका टूर के लिए उन्हें टीम में शामिल किया जाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment