Create
Notifications

"विराट कोहली से कोच और कप्तान को बात करनी होगी," पूर्व खिलाड़ी का बयान

विराट कोहली काफी समय से बेहतर फॉर्म में नहीं हैं
विराट कोहली काफी समय से बेहतर फॉर्म में नहीं हैं
निरंजन

भारत के पूर्व विकेटकीपर और राष्ट्रीय चयनकर्ता सबा करीम का मानना है कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) जानते हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli) आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में भारत की सफलता के लिए बेहद फायदेमंद होंगे। हालांकि विराट कोहली इस समय फॉर्म में नहीं हैं।

स्पोर्ट्स 18 के शो में सबा करीम ने कहा कि मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन को यह पता लगाना होगा कि विराट कोहली टी20 विश्व कप टीम के लिए भारत की तैयारी के लिए जरूरी है या नहीं। एक बार जब चयनकर्ता तय कर लेते हैं कि टीम प्रबंधन को लगता है कि विराट कोहली टीम की सफलता के लिए जरूरी है तो मैं (कोच) विराट कोहली के शानदार फॉर्म में वापस आने के लिए एक चार्ट तैयार करूंगा।

उन्होंने कहा कि यही समय है जब कोच और कप्तान उनसे बात करें और इसे आगे लेकर जाएं। मैं (कोच और कप्तान) किसी भी तरह की चीजें विराट कोहली पर थोपना नहीं चाहता कि अरे आपको जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज खेलनी होगी, अन्यथा टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुनेंगे आदि। मुझे लगता है कि एक बार जब आप यह तय कर लेते हैं कि वह टीम की सफलता के लिए इतने आवश्यक खिलाड़ी है, तो उनके पास जाकर कहना होगा कि ठीक है, यह आपको तय करना है कि आप वापस आना चाहते हैं और जिम्बाब्वे वनडे खेलना चाहते हैं या आप एक विस्तारित ब्रेक लेना चाहते हैं और एशिया कप टी20 के लिए वापस आना चाहते हैं।

कोहली इस समय एक महीने के ब्रेक पर चल रहे हैं
कोहली इस समय एक महीने के ब्रेक पर चल रहे हैं

गौरतलब है कि विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया है। उनके एशिया कप में वापस आने की उम्मीद है। वह एक महीने के ब्रेक पर हैं। देखना होगा कि आने वाले समय में विराट कोहली अपनी फॉर्म को लेकर क्या करते हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...