Hindi Cricket News: भारत के ऐतिहासिक डे-नाईट टेस्ट मैच में सचिन तेंदुलकर और नरेंद्र मोदी आ सकते हैं

गांगुली-मोदी
गांगुली-मोदी

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद तेजी से काम करने वाले सौरव गांगुली ने डे-नाईट टेस्ट मैच में आने वाले मेहमानों को आमन्त्रण भेजने का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कोलकाता बुलाने के प्रयास किये गए हैं। इसके अन्य खेलों की कुछ हस्तियों को भी बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में बुलाने की तैयारी की जा रही है।

नवभारत टाइम की रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली ने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में सब चीजें सामने आ जाएगी। प्रधानमंत्री कार्यालय को निमंत्रण भेजा गया है। इसके अलावा बांग्लादेश के साथ सन 2000 में पहला टेस्ट खेलने वाली टीम के सदस्यों को भी बंगाल क्रिकेट संघ सम्मानित करेगा। सचिन तेंदुलकर भी उसमें शामिल थे। सीएबी इनके अलावा ओलम्पिक में भारत के लिए पदक जीतने वाले अभिनव बिंद्रा, मैरीकोम और पीवी सिंधू को भी सम्मानित करेगा।

यह भी पढ़ें:पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर के आरोपों पर अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब

भारतीय टेस्ट इतिहास के पहले डे-नाईट टेस्ट को सौरव गांगुली किसी भी तरह से फीका नहीं होने देना चाहते हैं। उन्होंने तैयारियों के लिहाज से अपनी योजनाओं के बारे में बीसीसीआई के अधिकारियों और आयोजकों को बताया है। इस मुकाबले को ख़ास आयर यादगार बनाने के लिए तमाम संभव कोशिशें दादा खुद कर रहे हैं। आने वाले कुछ दिनों में चीजें और ज्यादा खुलकर सामने आएगी।

गौरतलब है कि बोर्ड अध्यक्ष बनने के बाद से ही सौरव गांगुली ने अपनी कार्यशैली से सभी को प्रभावित किया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को डे-नाईट मैच खेलने के लिए दादा ने मनाया है। महज एक सप्ताह के भीतर उन्होंने बीसीसीआई के कामकाज को तेज गति से चलाने के प्रयास किये हैं और जिस तरह से फैसले लिए जा रहे हैं, उससे उनका काम दिखने भी लगा है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma