Create
Notifications

भारतीय टीम के नए खिलाड़ियों के लिए सचिन तेंदुलकर की प्रतिक्रिया

ANALYST
Modified 21 Feb 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई नए चेहरों को शामिल किया गया है। इशान किशन (Ishan Kishan), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), वरुण चक्रवर्ती और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का नाम टीम इंडिया के 19 सदस्यों में शामिल है। इन युवाओं को टीम में जगह मिलने के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का बयान आया है।

सचिन तेंदुलकर ने इस सभी खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलने को लेकर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय टीम में खेलना एक बड़े सम्मान की बात होती है। चारों को खिलाड़ियों के लिए एक ट्वीट करते हुए तेंदुलकर ने कहा कि आप सभी को टीम इंडिया में पहली बार शामिल होने के लिए दिल से शुभकामनाएँ। और वरुण चक्रवर्ती ऑस्ट्रेलिया में खेलने से चूक गए थे उन्हें भी बधाई। भारत के लिए खेलना हर क्रिकेटर के लिए बड़ा सम्मान होता है। सभी की कामयाबी के लिए मैं दुआ करता हूँ।

भारतीय टीम में कुछ खिलाड़ी हहुए बाहर

टीम इंडिया में संजू सैमसन और मनीष पांडे जैसे नाम शामिल नहीं है। संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया में खेलने का मौका मिला था लेकिन वह प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे। हालिया फॉर्म को देखते हुए ऋषभ पन्त को एक बार फिर से टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। उनके अलावा रिद्धिमांस साहा भी भारतीय टीम में शामिल है। हालांकि अंतिम ग्यारह में किसे मौका मिलेगा, यह देखने वाली बात होगी।

भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर) युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवटिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।

Published 21 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now