Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने विमेंस डे पर शेयर की वीडियो, अपनी जिंदगी से जुड़ी 5 महिलाओं का किया जिक्र

  • पढ़िए सचिन तेंदुलकर ने किन 5 महिलाओं का जिक्र किया है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 08 Mar 2020, 20:07 IST

Photo: सचिन तेंदुलकर इंस्टाग अकाउंट
Photo: सचिन तेंदुलकर इंस्टाग्राम अकाउंट

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने विमेंस डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने दिल की बात साझा की है और अपने जिंदगी से जुड़ी 5 महिलाओं का जिक्र किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

सचिन तेंदुलकर ने विमेंस डे पर इस वीडियो में विमेंन्स एम्पावरमेंट की बात की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जिंदगी के अलग-अलग पड़ाव पर अलग अलग अलग रोल और तरीकों से आपने हमारी जिंदगी बेहतरी की तरफ बदली है। आज के दिन हम सेलिब्रेट करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग इंटरनेशनल विमन्स डे और हैशटैग शी इंस्पायर्स मी भी अपने पोस्ट में लिखा है। 


सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो में अपनी जिंदगी से जुडी़ 5 महिलाओं का जिक्र किया है। सबसे पहले उन्होंने अपनी मां को धन्यवाद किया है और बताया है कि किस तरह से वो उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखती थीं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: एंडी फ्लावर को किंग्स XI पंजाब का सहायक कोच बनाया गया

इसके बाद उन्होंने अपनी आंटी का भी जिक्र किया है। अपनी जिंदगी से जुड़े एक किस्से को बताते हुए वीडियो में सचिन कहते हैं कि जब उन्होंने क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरु की थी तो चार साल वो अपनी आंटी के घर पर रहते थे क्योंकि वह क्रिकेट ग्राउंड के पास था। उन्होंने कहा है कि आंटी उनके लिए दूसरी मां की तरह थीं।

इसके बाद वीडियो में सचिन ने अपनी पत्नी अंजलि का जिक्र किया है और बताया कि किस तरह जब वो मैदान पर खेलने जाते थे तो अंजलि ने पूरे घर की जिम्मेदारी संभाली थी। अंजलि ने कहा था कि आपसे बहुत लोगों को उम्मीदें है आप बाहर मैच खेलो घर को मैं संभाल लूंगी। सचिन कहते हैं कि उनके लिए यह एक बड़ी बात थी।

इसके साथ ही इस वीडियो में सचिन ने अपनी सास यानि अंजलि की मां का भी शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि उनकी जिंदगी के महत्वपूर्ण फैसलों में उनका भी योगदान रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी सारा का भी जिक्र किया है।

Published 08 Mar 2020, 20:04 IST
Advertisement
Fetching more content...