Create

सचिन तेंदुलकर ने अपने फैन से मिलने का वादा किया

अपने जमाने में नम्बर 10 की जर्सी पहन मैदान पर धूम मचाने वाले पूर्व महान भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं। सबको सचिन से मिलने का मौका नहीं मिलता लेकिन उनकी इच्छा इस महान व्यक्ति से मिलने की रहती है। इसी कड़ी में सचिन तेंदुलकर से मिलने का मौका उनके एक बहुत बड़े फैन को मिलने वाला है। सचिन तेंदुलकर ने इस बात की पुष्टि अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की।

राजूदास राठौड़ नाम का यह शख्स अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में बतौर प्रतियोगी शामिल हुए और सचिन तेंदुलकर के बारे में काफी बातें करते हुए उनसे जीवन में एक बार मिलने की इच्छा जाहिर की। सचिन तेंदुलकर उनकी बातों से खासे प्रभावित हुए और अपने ट्विटर पर केबीसी का वन वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आपने बहुत अच्छा खेला, आपकी बातें सुनकर मुझे ख़ुशी हुई है और मैं आपसे जल्दी ही मिलूंगा।

गौरतलब है कि केबीसी में आए इस शख्स ने 25 लाख रूपये जीते और सचिन का बहुत बड़ा फैन खुद को बताते हुए कहा कि उन्हें जीवन में सचिन ने शतक बनाकर सबसे ज्यादा ख़ुशी प्रदान की, तो दुःख भी उनके कारन ही होता था जब वे 99 रन पर आउट हो जाते थे। आगे राजूदास ने कहा कि मैं सचिन की बल्लेबाजी के दौरान हर गेंद के बाद भगवान से प्रार्थना किया करता था और मैच शुरू होने से 1 घंटे पहले टीवी के सामने बैठ जाया करता था। सचिन के बहुत बड़े प्रशंसक सुधीर कुमार के बाद उन्होंने खुद को उनका फैन बताया।

सचिन तेंदुलकर को भी अपने इस फैन की बातें बड़ी अच्छी और दिल को छूने वाली लगी और उन्होंने भी उन्हें निराश नहीं करते हुए अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी का वह वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि मैं आपसे जल्दी ही मुलाक़ात करने वाला हूँ।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment