Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर को याद आया अपना बचपन, ब्रायन लारा के बेटे के वीडियो पर किया कमेंट

लारा और तेंदुलकर
लारा और तेंदुलकर
SENIOR ANALYST
Modified 28 May 2020
न्यूज़

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा क्रिकेट जगत के दो महान प्लेयर हैं। ये दोनों ही खिलाड़ी अपने जमाने में गेंदबाजों के लिए खौफ का सबब होते हैं, वहीं इन खिलाड़ियों के बीच अक्सर काफी तुलना भी होती है। लेकिन इन सबके बावजूद सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। इसकी एक मिसाल और देखने को मिली है, जब ब्रायन लारा के बेटे की फोटो देखकर सचिन तेंदुलकर को अपना बचपन याद आ गया।

दरअसल ब्रायन लारा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका बेटा बल्ला पकड़ना सीख रहा है। लारा ने उस वीडियो के कैप्शन में लिखा ' जिस तरह से उसके बल्ले का ग्रिप है, उसे देखकर यही लगता है कि वो बाएं हाथ का बल्लेबाज बनना चाहता है। उसकी मम्मी उसे कुछ अच्छे टिप्स दे रही हैं। जब उससे कहा गया कि हाथ को स्विच करो तो उसका एट्टीट्यूड देखने लायक था।'

ये भी पढ़ें:आईपीएल 2020: सभी टीमों के सपोर्ट स्टाफ को मिलाकर एक प्लेइंग इलेवन

आप भी देखिए ब्रायन लारा के बेटे का ये वीडियो:

सचिन तेंदुलकर को याद आया अपना बचपन

जब सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो को देखा तो उन्हें अपना बचपन याद आ गया। बचपन में वो भी इसी तरह की ग्रिप से खेलने की कोशिश करते थे। उन्होंने लारा के बेटे के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर कर लिखा ' ब्रायन लारा मैं भी एक ऐसे बच्चे को जानता हूं, जिसकी ग्रिप कुछ इसी तरह की ही थी और उसने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ज्यादा बुरा नहीं खेला'।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के 3 खिलाड़ी जो भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जिता सकते हैं

सचिन तेंदुलकर के इस पोस्ट पर ब्रायन लारा ने भी जबरदस्त कमेंट किया। उन्होंने लिखा ' अगर वो आप जैसे लीजेंड खिलाड़ी को फॉलो करता है तो फिर मुझे कोई शिकायत नहीं होगी।'।

इसके जवाब में सचिन तेंदुलकर ने भी कमेंट किया और लारा की काफी तारीफ की। तेंदुलकर ने लिखा ' शुक्रिया ब्रायन। ये लड़का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे महान बल्लेबाज से सीखने जा रहा है जो उसके पिता भी हैं और मेरे अच्छे दोस्त हैं।'।

ये भी पढ़ें: विंसी प्रीमियर टी10 लीग: छठे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के बीच अक्सर कई बार तुलना जरुर हुई है। किसी ने लारा और किसी ने तेंदुलकर को बेहतरीन बताया लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के बीच आपस में कभी किसी तरह की प्रतिस्पर्धा नहीं देखने को मिली। कुछ महीने पहले ही ये दोनों दिग्ग्गज ऑस्ट्रेलिया में एक चैरिटी मैच में खेलते हुए दिखे थे।

Published 28 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now