Create

'विराट कोहली को मेरे पैरों में गिरा हुआ देखकर मैं हैरान था'

reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शनिवार को अपने खेल के दिनों के एक मजेदार प्रसंग को याद किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनके कुछ साथियों ने सीनियर राष्ट्रीय टीम के साथ अपनी पहली श्रृंखला के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) पर एक प्रैंक किया था। कुछ खिलाड़ियों ने कोहली को कहा कि नए आने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को प्रणाम करते हैं।

एक यूट्यूब शॉ में तेंदुलकर ने कहा कि जब कोहली उनके पैरों पर गिरे तो उन्हें आश्चर्य हुआ, न जाने क्या हो रहा था। दोनों क्रिकेटरों ने पीछे मुड़कर अपने कंधे के पीछे देखा, तभी वे मसखरी करने वाले समूह को खड़े और हंसते हुए देख पाए। मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा है। मैंने उससे पूछा 'तुम क्या कर रहे हो?'। उससे (कोहली से) कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है और ऐसी चीजें नहीं होती हैं। फिर वो उठे और हमने उन लोगों की तरफ देखा, वो हंसने लगे।

विराट कोहली ने भी इस बारे में बताया था

कोहली ने गौरव कपूर के शॉ ब्रेकफ़ास्ट विद चैम्पियंस में बताया कि सलेक्शन के बाद शुरुआत के दो दिन में तो मैं यही सोच रहा था कि कैसे भी करके सचिन से ड्रेसिंग रूम में मिलना है। इन लोगों ने मजाक बना दिया क्योंकि उनमें से किसी एक को मैंने ऐसा कहा था। वे युवराज, मुनाफ, हरभजन और इरफ़ान थे जिन्होंने यह प्रैंक किया था।

सचिन तेंदुलकर ने 2011 विश्व कप जीत को भी याद करते हुए कहा कि यह उनके करियर का "सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट क्षण" है। भारत के पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में जीत के बाद कोहली और यूसुफ पठान द्वारा उन्हें अपने कंधों पर लेने के बाद वह गिर जाने को लेकर चिंतित थे। सचिन तेंदुलकर ने 2011 वर्ल्ड कप में जीत को अविश्वसनीय अनुभव बताया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...