इरफ़ान पठान के बेटे से सचिन तेंदुलकर ने की खास बातचीत, देखें वीडियो 

Ankit
 सेमीफाइनल मैच के बाद इरफान के बेटे से मिले सचिन
सेमीफाइनल मैच के बाद इरफान के बेटे से मिले सचिन

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) 2022 के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स पर टीम की जीत के बाद इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) के बेटे इमरान से बातचीत की।

बीते बुधवार (28 सितंबर) को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए नॉकआउट मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को पांच विकेट से हरा दिया। इरफान टीम की जीत के नायकों में से एक थे। उन्होंने 12 गेंदों में नाबाद 37 रन बनाए, जिसमें दो चौके और चार छक्के शामिल थे।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर ने मैच के आखिरी ओवर में ब्रेट ली की गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को मैच जिताया शुक्रवार को इरफान के बेटे के इमरान के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें सचिन नजर आ रहे हैं।

क्लिप में तेंदुलकर युवा इमरान को यह बताते हैं कि आपके पापा इरफान की मदद से हमने मैच जीता है। वीडियो के अंत में इरफान खुद दिखाई देते हैं और कहते हैं, "धन्यवाद पाजी।"

इंडिया लीजेंड्स अब फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच जीतने वाली टीम से भिड़ेगी। इन दोनों टीमों के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला शुक्रवार को होना है।

भारत ने पांच विकेट से जीता सेमीफाइनल मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने पहले सेमीफाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 171 का स्कोर बनाया था। टीम के लिए बेन डंक ने 26 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 46 रन बनाए। दूसरी तरफ भारत की ओर से अभिमन्यु मिथनु और युसूफ पठान ने दो-दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए सचिन तेंदुलकर (10), सुरेश रैना (11) और युवराज सिंह (18) सस्ते में आउट हो गए। हालांकि, पारी की शुरुआत करने आए नमन ओझा ने एक छोर से 62 गेंदों में नाबाद 90 रन बनाए जबकि आखिरी ओवरों में इरफान ने उपयोगी बल्लेबाजी करके जीत दिला दी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar