Create

मुझे लगता है कि मिस्बाह उल हक से जबरदस्ती इस्तीफा लिया गया है, पूर्व गेंदबाज का बड़ा दावा

Pakistan Cricket Team Nets Session
Pakistan Cricket Team Nets Session
Nitesh

मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) के अचानक पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के हेड कोच पद से इस्तीफा देने के बाद कई तरह की बातें हो रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व दिग्गज स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajma) ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। सईद अजमल के मुताबिक मिस्बाह उल हक ने खुद से हेड कोच का पद नहीं छोड़ा है बल्कि उनसे जबरदस्ती उनका इस्तीफा लिया गया है। उन्होंने कहा कि वो मिस्बाह को अच्छी तरह से जानते हैं और वो ऐसा कदम बिल्कुल भी नहीं उठाएंगे।

मिस्बाह-उल-हक़ और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने-अपने पद से अचानक से इस्तीफा दे दिया था। मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस के कोच पद से अचानक इस्तीफा देने के बाद पीसीबी ने सकलैन मुश्ताक और अब्दुल रज्जाक को अंतरिम कोच बनाया है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सईद अजमल ने कहा "पाकिस्तान के दो कोचों ने उसी दिन अपना इस्तीफा दे दिया जिस दिन टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान हुआ। आखिर में ऐसा क्या हुआ कि इनको इस्तीफा देना पड़ा लेकिन जो हुआ वो सही नहीं हुआ। हर कोई पाकिस्तान क्रिकेट का मजाक उड़ा रहा है।"

मिस्बाह उल हक के ऊपर दबाव बनाया गया होगा - सईद अजमल

सईद अजमल ने आगे कहा "दोनों कोच के साथ पीसीबी का तीन साल का करार था। क्या उन्होंने खुद से इस्तीफा दिया या उनसे जबरदस्ती करवाया गया। मैंने मिस्बाह के साथ काफी सारा क्रिकेट खेला है और मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने खुद से इस्तीफा दिया है। उनके ऊपर अपना पद छोड़ने का दबाव बनाया गया होगा।"

खबरों के मुताबिक टी20 विश्‍व कप के लिए घोषित पाकिस्‍तान टीम में आजम खान के चयन से मिस्‍बाह खुश नहीं थे। मोहम्‍मद वसीम की अध्‍यक्षता वाली चयन समिति ने सोमवार को टीम की घोषणा की, जिसमें सरफराज अहमद को किनारे करते हुए आजम खान को रिजर्व विकेटकीपर के रूप में चुना गया। पाकिस्‍तानी मीडिया की खबरों के मुताबिक मिस्‍बाह इस पक्ष में नहीं थे कि आजम खान का चयन किया जाए।

वहीं अब खबरें ये भी आ रही हैं कि पूर्व क्रिकेटर पीटर मूर्स को पाकिस्तान टीम का हेड कोच नियुक्त किया जा सकता है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...