Create
Notifications

सईद अजमल के मुताबिक डीन एल्गर पूरी तरह से आउट थे

South Africa v India - 3rd Test - Day 3
South Africa v India - 3rd Test - Day 3
Nitesh
ANALYST

डीन एल्गर (Dean Elgar) के डीआरएस विवाद को लेकर लगातार कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं और इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajmal) ने भी बड़ा बयान दिया है। सईद अजमल ने कहा है कि डीन एल्गर पूरी तरह से आउट थे और किसी भी तरह से वो नॉट आउट नहीं लग रहे थे।

डीन एल्गर के इस विवादास्पद डीआरएस को लेकर काफी विवाद हो रहा है। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कई तरह की प्रतिक्रियाएं इसको लेकर दे रहे हैं। सईद अजमल के मुताबिक उन्होंने डीन एल्गर के रिव्यू को कई बार देखा था और वो आउट थे।

उन्होंने कहा "मैंने डीन एल्गर के रिव्यू को आज दिन में कई बार देखा। किसी भी तरह से गेंद स्टंप के ऊपर नहीं जा रही थी। गेंद उनके घुटनों पर लगी थी और वो आउट थे।"

Saeed Ajmal "I've watched the Dean Elgar review a few times today. There is no way that the ball was going over the stumps. The ball hit him on the knee-roll and he was out" #SAvsIND #Cricket

डीन एल्गर को थर्ड अंपायर ने नॉट आउट करार दिया था

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका की पारी के 21वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर डीन एल्गर को फील्ड अंपायर ने पगबाधा आउट करार दिया। हालांकि एल्गर ने इस फैसले को रिव्यू किया। रीप्ले में दिखा कि गेंद एकदम स्टंप के ऊपर से निकल रही थी और इसी वजह से ऑन फील्ड अंपायर को अपना फैसला पलटना पड़ा। कप्तान विराट कोहली और भारतीय टीम के सभी फील्डर्स को इस टेक्नॉलजी पर विश्वास ही नहीं हुआ। फील्ड अंपायर मरायस इरास्मस भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि गेंद इतनी बाउंस हो जाएगी।

इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नाराजगी जाहिर करते हुए मेजबान ब्रॉडकास्टर सुपरस्पोर्ट को कुछ बातें कही। अश्विन ने स्टंप माइक पर आकर मेजबान देश के ब्रॉडकास्टर से कहा कि आपको जीतने के लिए अलग तरीका खोजना चाहिए। वहीं कप्तान कोहली ने भी तीखी बातें कहीं।


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now