IPL 2024 के स्टार बल्लेबाज की चमकी किस्मत, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़े, हाथ लगी बड़ी डील

साई सुदर्शन ने आईपीएल के हालिया सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था (Photo: BCCI)
साई सुदर्शन ने आईपीएल के हालिया सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था (Photo: BCCI)

Sai Sudharsan special entry: भारत में एक से बढ़कर एक युवा प्रतिभाशाली क्रिकेटर मौजूद हैं। इन्हीं युवा खिलाड़ियों में से एक स्टार युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन हैं। हाल ही में आईपीएल 2024 में बल्ले से धमाल मचाने वाले साई की किस्मत खुल गई है और वह एक बड़ी कंपनी का हिस्सा बन गए हैं, जिसमें भारत के कुछ दिग्गज खिलाड़ी पहले से शामिल हैं।

दरअसल, साई सुदर्शन को राइज वर्ल्डवाइड (Rise Worldwide) ने अपने टैलेंट रोस्टर की लिस्ट में शामिल किया है। साई का रिलायंस की इस बड़ी कंपनी का हिस्सा बनना किसी बड़े सपने के सच होने जैसा है। इस कंपनी का करार रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह समेत कुछ अन्य भारतीय सितारों के साथ भी है।

साई सुदर्शन को होगा बड़ा फायदा

साई सुदर्शन को राइज वर्ल्डवाइड के साथ जुड़ने का बड़ा फायदा होगा। कंपनी अब साई के इंडोर्समेंट, कंटेंट डेवलपमेंट और सोशल मीडिया मोनेटाइज को बढ़ाने का काम करेगी। कंपनी क्रिकेट के मैदान के बाहर खिलाड़ी के ब्रांड प्रजेंस को लंबी रणनीति के तहत बढ़ाने का प्रयास करेगी जिससे उनकी ब्रांड वैल्यू भी बढ़ेगी।

राइज वर्ल्डवाइड के साथ जुड़कर साई सुदर्शन ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘मैं राइज वर्ल्डवाइड टैलेंट रोस्टर का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं जिसमें भारत के कई महान खिलाड़ी शामिल हैं। जैसे-जैसे मैं मैदान पर अपने क्रिकेट करियर में आगे बढ़ रहा हूं और हर दिन सीखने का प्रयास करता हूं। यह अब एक सही मौका है मेरे लिए कि मैं मैदान से बाहर अपने ब्रांड को भी आगे लेकर जाऊं। मुझे यकीन है कि इस सफर में मेरी मदद करने के लिए राइज की टीम एकदम सही साथी है।’

वहीं राइज वर्ल्डवाइड के प्रमुख निखिल बरडिया ने कहा, ‘हम राइज वर्ल्डवाइड में साई का स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। वह हाल के समय में भारतीय क्रिकेट के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक रहे हैं और उनपर नजर बनाए रखना जरूरी है। हमारे पास युवा और तेजी से उभरते क्रिकेटरों का संभालने का अनुभव है और हम साई की ब्रांड वैल्यू को बढ़ाने के लिए उनके साथ काम करेंगे। इसके अलावा हम उनकी अनूठी विशेषताओं पर भी ध्यान देंगे, जिससे उन्हें एक ब्रांड के रूप में स्थापित करने में मदद मिल सके।’

बता दें कि साई सुदर्शन हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते नजर आए थे। टूर्नामेंट में साई ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 12 मैच में 1 शतक और 2 अर्धशतक की मदद से 527 रन बनाए थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now