Create
Notifications

धोनी की पत्नी साक्षी ने निकाला मीडिया पर गुस्सा, ट्वीट कर कहा 'शर्म करो'

साक्षी धोनी
साक्षी धोनी
Toolika Shrivastava

भारत में इस समय कोरोनावायरस के खिलाफ जंग छिड़ी हुई है। यहां पर 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी समेत सभी बड़े नेता और सेलेब्रिटी घर पर रहने की अपील कर रहे हैं और सुरक्षित रहने को कह रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का भी एक ट्वीट सामने आया है जिसमें वे मीडिया के खिलाफ नाराजगी जाहिर करती नजर आ रही हैं।

साक्षी धोनी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मीडिया से गलत न्यूज ना फैलाने के लिए कहा है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि वो किस गलत खबर के बारे में बात कर रही थीं लेकिन इस ट्वीट में उनका गुस्सा साफ देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल को लेकर ट्रोल हुए बेन स्टोक्स ने दिया जबरदस्त जवाब

साक्षी धोनी ने इस ट्वीट में लिखा है कि “मैं सभी मीडिया हाउसों से अनुरोध करती हूं कि वे इस तरह के संवेदनशील समय में झूठी खबरें करना बंद करें! आपको शर्म आनी चाहिए ! मुझे आश्चर्य है कि जिम्मेदार पत्रकारिता कहां गायब हो गई है! "

इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वो किस तरह कि गलत खबरों की बात कर रही हैं लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह धोनी द्वारा कोरोनावायरस को लेकर किए गए डोनेशन के बारे में है।

बता दे, लगातार इस तरह की खबरें आ रही हैं कि महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे के एक चैरिटेबल ट्रस्ट मुकुल माधव फाउंडेशन को क्राउडफंडिग वेबसाइट केटो के माध्यम से 1 लाख रुपए दान किए हैं।

साक्षी ने इस फाउंडेशन के बारे में जानकारी साझा की थी और दूसरों से भी डोनेशन की अपील की थी। कहा जा रहा है कि इसी के तहत धोनी ने एक लाख रुपए डोनेट किए हैं जो कि 12.5 निर्धारित लक्ष्य का हिस्सा था। इसे लेकर धोनी को ट्रोल भी किया जा रहा था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...