Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल को लेकर ट्रोल हुए बेन स्टोक्स ने दिया जबरदस्त जवाब

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स
CONTRIBUTOR
Modified 27 Mar 2020, 15:19 IST
न्यूज़
Advertisement

भारत में आईपीएल 2020 29 मार्च से शुरु होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस के चलते इसे टाल दिया गया। लेकिन, इसी बीच इंग्लैड क्रिकेट टीम के आलराउंडर बेन स्टोक्स का एक बयान सामने आया है। इसे लेकर अब उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने बीबीसी के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि आईपीएल 2020 अगला प्रतिस्पर्धी क्रिकेट होने वाला है और वे इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए खुद को फिट रख रहे हैं। भले ही भारत में अभी लॉकडाउन चल रहा हो लेकिन इस बयान के साथ उन्होंने यह साफ कर दिया कि वे टूर्नामेंट के 13वें सीजन के लिए उपल्ब्ध रहेंगे।

ये भी पढ़ें: मिताली राज ने विमेंस आईपीएल को लेकर दी राय, कहा- हमेशा नहीं कर सकते इंतजार

लेकिन उनका ये बयान कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। ट्विटर पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि पैसों और लाइमलाइट को कुछ दिनों के लिए भूल जाओ और सभी के लिए सोचो। अब इस यूजर को बेन स्टोक्स ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर उसे जवाब दिया।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि केवल हेडलाइन नहीं बल्कि पूरा आर्टिकल पढ़िए। दरअसल, स्टोक्स ने इंटरव्यू में कहा था कि मुझे यह सोचना होगा कि मै खेल रहा हूं। हालांकि मुझे पता है कि ऐसा नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि मुझे खुद को मेंटली और फिजिकली फिट रखना होगा। ताकि अगर आईपीएल हो तो मैं जाने के लिए तैयार रहूं।

मैं तीन सप्ताह की छुट्टी नहीं ले सकता और अगर छुट्टी लेता हूं तो ये उम्मीद नहीं कर सकता कि शरीर 20 अप्रैल को तैयार रहेगा क्योंकि यह इस तरह से काम नहीं करता।उन्होंने कहा कि अगर आईपीएल होता है तो मैं खुद को पीछे नहीं रखना चाहता।

बता दें, आईपीएल की नीलामी में 2018 में राजस्थान रॉयल्स द्वारा स्टोक्स को 12.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। अगर आईपीएल होता है तो वो उन 13 इंग्लिश खिलाड़ियो में से होंगे जो आईपीएल का हिस्सा बनेंगे।

Published 27 Mar 2020, 15:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit